Home विज्ञान/तकनीक Boult Rover स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, 10 दिन तक चलेगी बैटरी, जानें...

Boult Rover स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, 10 दिन तक चलेगी बैटरी, जानें कीमत

ऑडियो और बजट में स्मार्टवॉच बनाने वाली कंपनी Boult ने नई स्मार्टवॉच Boult Rover को देश में लांच किया है. कंपनी इसमें प्रीमियम फीचर्स देने साथ साथ इसमें Bluetooth calling फीचर भी दिया गया है. Boult Rover स्मार्टवॉच में 1.3-इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई है. 

Boult Rover के क्लासिक वर्जन में लेदर ब्राउन स्ट्रैप दिया गया है. जबकि साथ में ऑरेंज स्ट्रैप बिना किसी एडिशनल कॉस्ट के दिया जा रहा है. कंपनी ने बताया है कि कस्टमर्स को इसके साथ भी बेहतर क्वालिटी की गांरटी मिलेगी. इसके अलावा इसमें कई फंक्शनलिटी भी दी गई है. 

Boult Rover स्मार्टवॉच की कीमत 

भारत में Boult Rover स्मार्टवॉच की कीमत 2,999 रुपये रखी गई है. इसको दो वैरिएंट में उपलब्ध करवाया गया है. इसके क्लासिक स्विच वर्जन में लेदर ब्राउन का ऑप्शन प्राइमरी स्ट्रैप के साथ दिया गया है. जबकि ऑरेंज स्ट्रैप बिना किसी एक्स्ट्रा चार्ज के दिया जा रहा है. 

फ्लिप नाम से दूसरे वैरिएंट में ब्लैक को प्राइमरी स्ट्रैप कलर के तौर पर रखा गया है जबकि ग्रीन औप ब्लू स्ट्रैप्स बिना किसी एडिशनल पैसे के दिए जा रहे हैं. 

Boult Rover स्मार्टवॉच के फीचर्स

Boult Rover स्मार्टवॉच में AMOLED स्क्रीन 1.3-इंच की दी गई है. इसमें 600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस दी गई है. इसके अलावा ब्लूटूथ कॉलिंग का भी ऑप्शन दिया गया है. इस वॉच में 150 क्लाउड वॉच फेस दिए गए हैं. इससे यूजर्स के पास वाइड रेंज होता है. 

फिटनेस और एक्टिविटी की बात करें तो इस वॉच में 100 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं. कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 10 दिन तक साथ निभाती है. कंपनी ने आगे बताया कि वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए इसमें IP68 रेटिंग दी गई है.

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...