Home विज्ञान/तकनीक 64MP कैमरा के साथ Redmi Note 11SE भारत में लॉन्च, जाने क्या...

64MP कैमरा के साथ Redmi Note 11SE भारत में लॉन्च, जाने क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

शाओमी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Redmi Note 11SE लॉन्च किया है. Redmi Note 11SE में आपको AMOLED डिस्प्ले, MediaTek Helio G95 प्रोसेसर और क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है. हैंडसेट में 6GB रैम देखने को मिलेगी . इसमें एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MIUI मिलता है. 

शाओमी के इस फोन के साथ आपको बॉक्स में चार्जर नहीं मिलेगा. यह पहला मौका है जब कंपनी ने किसी बजट फोन के साथ चार्जर नहीं दिया है. आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स. 

Redmi Note 11SE की क्या हैं स्पेसिफिकेशन्स? 

डुअल सिम सपोर्ट वाला Redmi Note 11SE एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड MIUI 12.5 पर काम करता है. इसमें 6.43-inch का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है.डिवाइस MediaTek Helio G95 प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें 6GB RAM और 64GB स्टोरेज मिलता है. 

स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. हैंडसेट में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी लेंस 64MP का है. इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फ्रंट में कंपनी ने 13MP का सेल्फी कैमरा दिया है. इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा. 

Redmi Note 11SE की कीमत 

शाओमी ने इसे सिर्फ एक कॉन्फिग्रेशन में लॉन्च किया है. Redmi Note 11SE के 6GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,499 रुपये है. फोन पहली बार सेल में 31 अगस्त को आएगा.

हैंडसेट को आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart दोनों से खरीद सकते हैं. स्मार्टफोन चार कलर ऑप्शन- Bifrost Blue, Cosmic White, Space Black और Thunder Purple कलर में आता है. 

यह भी पढ़ें : TikTok देगा Google को टक्कर? अपना Wukong सर्च इंजन किया लॉन्च

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...