होमसीतापुरससुर ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने ही दामाद को मारी गोली

ससुर ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने ही दामाद को मारी गोली

spot_img

हरदोई : पत्नी से चल रहे विवाद में ससुर ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने ही दामाद को गोली मार दी। शिक्षक एटा का रहने वाला है और सीतापुर में तैनाती है। कटरा बिल्हौर हाइवे पर रविवार दोपहर पाली थाना क्षेत्र में हुई घटना में गंभीर रूप से घायल शिक्षक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एटा के जैथरा थाना क्षेत्र के रघुपुर निवासी दुष्यंत यादव (दामाद) सीतापुर के बगहा गांव के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक हैं। करीब दो वर्ष पहले उनकी शादी फर्रुखाबाद के मीरापुर के ग्राम दहेलिया निवासी आनंद की पुत्री शिल्पी के साथ शादी हुई है।

यह भी पढ़ें :UPSSSC की परीक्षा के ल‍िए पहले पास करना होगा PET, बदलाव को योगी सरकार की मंजूरी

स्वजन के अनुसार शादी के बाद से पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा था और शिल्पी मायके रहने लगी थी। इन दिनों वह मायके में ही है। दुष्यंत (दामाद)शनिवार को घर गए थे और रविवार को बाइक से सीतापुर जा रहे थे।

क्लिक करें: देश और प्रदेश की लेटेस्ट ख़बरों के लिए अभी डाउनलोड करें HDI Bharat News App

हुल्लापुर से रूपापुर के बीच गौरखेड़ा के पास पहुंचे ही थे कि पीछे उसके ससुर आनंद व साले अवनेंद्र बोलेरो से आ गए और पीछे से गोली मार दी जोकि उनके पैर में लगी। घटना को अंजाम देने के बाद वह लोग फरार हो गए। मौके पर पहुंची यूपी 112 की टीम ने अस्पताल पहुंचाया। थाना प्रभारी राजेश राय और सीओ राकेश वशिष्ठ भी पहुंच गए। थानाध्यक्ष ने बताया कि तहरीर के आधार पर एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई होगी।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें