Home सीतापुर Sitapur News: अध्यापक ने दी आत्मदाह की धमकी 

Sitapur News: अध्यापक ने दी आत्मदाह की धमकी 

सीतापुर: एक छात्रा से मारपीट कर स्कूल से निकालने के बाद मौके पर पहुंचे अभिभावकों को अध्यापक ने पेट्रोल डालकर जला देने और आत्महत्या करने की धमकी दे डाली। जिसके बाद शिक्षक ने प्रधानाध्यापिका के साथ भी अभद्रता करते हुए हंगामा काटा। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कमलापुर थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय सरौराकंला में शिक्षक तैय्यब काशमी तैनात है। प्रधानाध्यापिका के मुताबिक शनिवार को अध्यापक ने अनामिका नाम की एक छात्रा को मारपीट कर स्कूल से बाहर कर दिया। जिस पर छात्रा ने अपने घर जाकर परिजनों को इसकी जानकारी दी। जब छात्र के परिजनों ने विद्यालय पहुंचकर बच्चे के साथ हुए बर्ताव के बाबत जानकारी चाही तो तैय्यब काशमी ने उनके साथ भी अभद्रता की और उन्हें भी स्कूल से बाहर कर दिया।

इस पर परिजनों ने गांव के प्रधान को इसकी जानकारी दी तो गांव के अन्य लोग भी स्कूल जाकर इस घटना के बारे में जानकारी लेने लगे। इस पर अध्यापक तैय्यब काशमी भड़क उठे और स्कूल के बाहर आकर पान की दुकान पर रखे पेट्रोल से भरी पिपिया उठाकर स्कूल में घुस आए।

शिक्षक ने हंगामा काटते हुए सब कुछ जला लेने के साथ खुद को भी जला लेने की धमकी दी। इस पर प्रधानाध्यापिका विभा अस्थाना उनका वीडियो बनाने लगी तो तैय्यब काशमी ने उनसे उनका मोबाइल छीन लिया। शिक्षक उनसे भी झगड़ने लगा।

गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में लिया और थाने ले आई। सीओ सिधौली यादुवेंंदु ने बताया कि शिक्षक से पूछतांछ की जा रही है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े : Asia Cup 2022: पाकिस्तान को तगड़ा झटका, एशिया कप से बाहर हुए तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: मंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर बोला हमला कहा – जनादेश का कर रहे हैं अपमान

हरदोई: अपने गृह जनपद आये आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य...

Amazon Sale में बंपर ऑफर, स्मार्टफोन्स पर 40% तक है डिस्काउंट

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Amazon पर चल रही सेल का लाभ उठा सकते हैं. 4 फरवरी...

बुलेट (Bullet 350) सिर्फ 18700 रुपये की, चौंक गए लेकिन यह सच है!

Royal Enfield Bullet 350: सोशल मीडिया पर एक बुलेट (Bullet 350) का बिल वायरल हुआ है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो...

Hardoi: वर्दी में शराब पीना दरोगा जी को पड़ा भारी, एसपी राजेश द्विवेदी ने किया निलंबित

हरदोई: वर्दी में शराब पीना एक इंस्पेक्टर साहब को महंगा पड़ गया. वर्दी में शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो...