होमउत्तर प्रदेशट्रक में करंट आने से चालक की मौत-हरियावां चीनी मिल के बाहर...

ट्रक में करंट आने से चालक की मौत-हरियावां चीनी मिल के बाहर हुआ हादसा

हरदोई : हरियावां चीनी मिल से बैगास (गन्ने की भूसी) लेकर जा रहा ट्रक रविवार सुबह एचटी लाइन की चपेट में आ गया। करंट आने से चालक की मौत हो गई। हादसे से मिल कर्मियों और चालकों में अफरा-तफरी मच गई। घटना की जानकारी परिवारवालों को दी गई।

मुरादाबाद के थाना मेनाठेर के ग्राम गुरेर के मोहम्मद जीशान ट्रक चालक थे। ट्रक पर गांव का ही गुड्डू हेल्पर है। गुड्डू ने बताया कि ट्रक में चीनी मिल से बैगास को भरकर उन्नाव जाना था। बैगास को भरकर चीनी मिल से ट्रक निकालते समय गेट के सामने खाली ट्रक खड़े थे, जिस कारण जीशान ट्रक को साइड से निकालने लगे।

यह भी पढ़े :  ग्रामीणों ने टीम पर बोला हमला, पुलिसकर्मी समेत 4 घायल

उसी दौरान ऊपर से गुजरी एचटी लाइन की चपेट में ट्रक आ गया और ट्रक में करंट दौड़ने लगा। ट्रक के पास खड़े दूसरे ट्रक चालक ने देखा और हेल्पर को जानकारी दी। घटना से मौके पर खलबली मच गई। किसी तरह जीशान को ट्रक से बाहर निकाला गया और एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हेल्पर ने बताया कि जीशान चार भाई में बड़े थे और परिवार में पत्नी फरजाना व तीन बच्चे हैं। थाना प्रभारी अनिल सक्सेना व चीनी मिल के जीएम प्रदीप त्यागी ने बताया कि एचटी लाइन से ट्रक में करंट उतरने से हादसा हो गया।

यह भी पढ़े : 69 हजार शिक्षक भर्ती में नया मोड़, 6800 अभ्यर्थियों की चयन सूची पर विवाद, नियुक्ति पर लगी रोक

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें