Homeउत्तर प्रदेशप्रेमी युगल ने हाईकोर्ट के पास जहर खाया,युवती की मौत

प्रेमी युगल ने हाईकोर्ट के पास जहर खाया,युवती की मौत

spot_img
spot_img

यूपी प्रयागराज में भागकर आए हरदोई जिले प्रेमी युगल ने हाईकोर्ट के पास जहर खा लिया। हाईकोर्ट के पास दोनों के जहर खाने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दोनों को पुलिस ने एंबुलेंस से एसआरएन भेजा। गंभीर हालत होने पर लड़की ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि युवक का उपचार चल रहा है। डॉक्टरों ने उसकी हालत ठीक बताई है। युवक व लड़की अलग-अलग समुदाय के हैं। लड़की की उम्र महज 17 साल थी।  

हरदोई जिले के अरवल थाना क्षेत्र के पूरा रतन निवासी 28 वर्षीय युवक का प्रेम प्रसंग पड़ोसी गांव बेढ़ीजोर की एक नाबालिग से चल रहा था। दोनों करीब एक सप्ताह पहले घर से भाग गए थे। बुधवार दोपहर करीब 11 बजे दोनों दिल्ली से प्रयागराज बस से पहुंचे। हाईकोर्ट में दोनों ने कोर्ट मैरिज करनी चाही। बताया गया कि लड़की की उम्र महज 17 साल होने के कारण ऐसा नहीं हो सका तो दोनों मायूस हो गए। कुछ देर पास में ही इधर-उधर टहलते रहे। बाद में दोनों ने पिसा हुआ कोई जहरीला पदार्थ खा लिया।

हालत बिगड़ते देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस से एसआरएन भेजा। शाम पांच बजे दोनों को अस्पताल के मेडिसिन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान करीब ढाई घंटे बाद लड़की ने दम तोड़ दिया। वहीं युवक को इलाज जारी है। कोतवाली इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि प्रेमी युगल के सल्फास खाने की सूचना मिली थी। एसआरएन में भर्ती कराया गया,जहां लड़की की मौत हो गई। दोनों के परिजनों को सूचना दी गई है। युवक का उपचार जारी है।  

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें