Homeउत्तर प्रदेशअखिलेश यादव ने सीएम योगी से कहा कि हम तो चाचा से...

अखिलेश यादव ने सीएम योगी से कहा कि हम तो चाचा से शिक्षा ले रहे हैं, आप भी चाचा से शिक्षा ले लें

मुख्यमंत्री योगी ने शुक्रवार को विधानसभा में समाजवादी पार्टी के महासचिव शिवपाल यादव के जरिये नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव पर बार बार निशाना साधा। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि चाचा शिवपाल यदि भतीजे को शिक्षा देते तो यह हाल नहीं होता। चाचा भतीजे को कुछ तो सिखाया करो, अभी तो कोई काम नहीं है इसलिए समय का सदुपयोग करो।

मुख्यमंत्री की बात का जबाब देते हुए शिवपाल ने कहा कि हमारी शिक्षा के बाद ही अखिलेश पहले इंजीनियर फिर सीएम बने। वहीं अखिलेश ने कहा कि हम तो चाचा से शिक्षा ले रहे हैं, योगी जी आप भी चाचा से शिक्षा ले लें। योगी ने कहा चाचा अगर आपने सही निर्णय नहीं लिया तो 27 में आप भी क्लीन बोल्ड होने वाले हैं। अभी से तय कर लो आप।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इतिहास गवाह है कि जब परिवार में सत्ता का संघर्ष बढ़ता है तो कुछ न कुछ चीजें तो सामने आएंगी। उन्होंने कहा कि, शिवपाल यादव के प्रति हमारी सहानुभूति है। उनके साथ अन्याय हुआ है। उन्होंने कहा कि आपके साथ ये लोग न्याय करेंगे भी नहीं।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कोई व्यक्ति सर्पदंश और सांड़ से मरे, इन सभी को आपदा घोषित करने वाला उत्तर प्रदेश देश का पहला राज्य है। हम तो सांड की नंदी के रूप में पूजा करते हैं। शिवपाल जी आप नहीं करते क्या? तो कुछ तो समझाया करें इन्हें। 

वहीं भाजपा विधायकों ने शिवपाल से कहा कि सपा में आपका सम्मान नहीं हैं आप इधर आ जाइये, शिवपाल ने हंसते हुए कहा कि हां भाई आ जाएंगे। इसी बीच सुभासपा के ओमप्रकाश राजभर ने कहा, ये अब हमारे साथ आएंगे।

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page