Home उत्तर प्रदेश भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर, अपर्णा यादव व जितेंद्र त्यागी को एक ही...

भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर, अपर्णा यादव व जितेंद्र त्यागी को एक ही नंबर से दी गई धमकी

लखनऊ। भाजपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव, वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र त्यागी को जिस नंबर से धमकी दी गई है। उसी नंबर से भाजपा की सांसद प्रज्ञा ठाकुर को भी धमकी भरी कॉल आई थी।

पुलिस ने इस बिंदु पर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में भोपाल की क्राइम ब्रांच पुलिस ने गौतमपल्ली थाने के इंस्पेक्टर सुखबीर सिंह भदौरिया से संपर्क किया है। दोनों नंबरों के मिलान से इसकी पुष्टि भी हुई। वहीं चौक पुलिस को भी जानकारी दी गई है।

भोपाल क्राइम ब्रांच के पुलिस उपायुक्त ने गौतमपल्ली इंस्पेक्टर को बताया कि भोपाल सांसद को 971569781862 नंबर से वाट्सएप पर फोन किया गया। यह बीपीएन नंबर होता है जो पूरी तरह से सुरक्षित है। उसे कोई हैक नहीं कर सकता है। इसलिए पुलिस को इससे आगे अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर को शुक्रवार रात फोन पर जान से मार देने की धमकी मिली थी। फोन करने वाले ने खुद को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर बताया था। इस मामले में सांसद ने टीटी नगर में मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस उपायुक्त अमित तिवारी ने बताया कि जांच में सहयोग लेने के लिए भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम लखनऊ पुलिस से लगातार संपर्क में है। लेकिन अभी तक दोनों ही टीमें उस बीपीएन नंबर को ट्रेस नहीं कर पाई हैं।

वहीं, इंस्पेक्टर गौतमपल्ली सुखवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि संबंधित नंबर के बारे में जानकारी देने समेत कई अन्य बिंदुओं पर दुबई सरकार से पत्राचार किया गया है। जो भी जांच में तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा चौक पुलिस से भी संपर्क किया है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...