Home उत्तर प्रदेश वीडियो कॉल करते समय महिला सिपाही ने बार बार काटी हाथ की...

वीडियो कॉल करते समय महिला सिपाही ने बार बार काटी हाथ की नस, फिर फांसी लगाकर दी जान

लखनऊ। पीजीआई थाना में तैनात महिला सिपाही सरिता निषाद (26) रविवार दोपहर किसी से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी। इसी दौरान उसने अपनी कलाई की नस तीन बार काट ली। फिर दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे के कुंडे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

दूसरे कमरे में रहने वाली अन्य महिला सिपाहियों ने उसे बुलाया लेकिन दरवाजा नहीं खुला तो खिड़की से झांककर देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला सिपाही के मोबाइल को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक लैब भेजा है। शुरूआती पड़ताल में मोबाइल पर अंतिम बार वीडियो कॉल की पुष्टि हुई है।

प्रभारी निरीक्षक पीजीआई धर्मपाल सिंह के मुताबिक, मूलरूप से फतेहाबाद आगरा के कृष्णपुरा भरापुर निवासी सुरेंद्र चंद्र की बेटी सरिता महिला आरक्षी है। उसका चयन 2021 में हुआ था। अंडर ट्रेनिंग महिला सिपाही सरिता की 11 जनवरी 2022 से थाना पीजीआई पर तैनात हुई थी। तैनाती के बाद उसने कल्ली पश्चिम में अन्य महिला आरक्षियों के साथ मिलकर किराये पर कमरा लिया था।

रविवार को उसके साथ रहने वाली महिला सिपाही उसे ड्यूटी पर जाने के बारे में पूछने के लिए कमरे का दरवाजा खटखटा रही थी। दरवाजा नहीं खुला, तो खिड़की से झांककर देखा। अंदर सरिता का शव पंखे से लटका मिला।

वीडियो कॉल के दौरान तीन बार काटी नस

महिला सिपाही की पीजीआई थाने में पहली पोस्टिंग थी। वह 10 दिन से छुट्टी पर घर गई थी। शनिवार शाम ही वह लौटी थी। सोमवार को उसे ड्यूटी ज्वाइन करनी थी। रविवार को उसने अपने कमरे के अंदर किसी से वीडियो कॉल करते हुए पहले ब्लेड से अपने हाथ की नस को तीन बार काटा। उसके बाद अपने दुपट्टे का फंदा बनाकर पंखे से लटककर फांसी लगा ली। पुलिस का कहना है कि कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस आत्महत्या के कारणों की पड़ताल कर रही है।

Most Popular

मण्डलायुक्त डा0 जैकब ने कहा हम सब का दायित्व है धरती की सुरक्षा और शुद्व आक्सीजन के लिए वृक्षारोपण करें

हरदोई: जनपद में आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज मण्डलायुक्त लखनऊ मण्डल डा0 रोशन जैकब ने ब्लाक सण्डीला के ग्राम नारायनपुर...

Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले शव

कानपुर: कानपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हुआ है।...

Road Accident: बेकाबू बाइक खाईं में गिरी, 2 चचेरे भाइयों की मौत

हरदोई: जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में टेनी मार्ग पर रविवार देर रात बाइक अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। हादसे में...

हरदोई में चार हाथ और 4 पैर वाले बच्चे का जन्म, लोगो ने कहा चमत्कार

शाहाबाद/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शाहाबाद सीएचसी में शनिवार की देर रात एक महिला ने चार हाथ और चार...
close