Home उत्तर प्रदेश UP News: अतीक अहमद के बड़े बेटे ने सीबीआई कोर्ट में किया...

UP News: अतीक अहमद के बड़े बेटे ने सीबीआई कोर्ट में किया सरेंडर, उमर अहमद पर है 2 लाख का इनाम

उत्तर प्रदेश : लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है। बाहुबली अतीक अहमद बड़ा बेटा उमर अहमद ने लखनऊ के CBI कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। उमर अहमद पर रंगदारी का आरोप है और उस पर 2 लाख रुपए का इनाम है।

लखनऊ की CBI अदालत ने उमर अहमद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। कस्टडी के दौरान उमर अहमद को 27 अगस्त को आरोप पत्र से संबंधित सुनवाई में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : corona: अमिताभ बच्चन हुए कोरोना पॉजिटिव

बीते साल अतीक अहमद बड़ा बेटा उमर अहमद पर आरोप था कि उसने प्रापर्टी डीलर से पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी और हमला किया। इसके बाद उसके खिलाफ करेली थाने में मुकदमा कायम हुआ था।

अतीक अहमद का छोटा बेटा अली पहले ही कर चूका है सरेंडर

आपको बता दें कि इससे पहले अतीक अहमद का छोटा बेटा अली प्रयागराज सेशन कोर्ट में सरेंडर कर चुका है। अली पर करेली थाने में रंगदारी और धमकी देने का मामला दर्ज था। अली 6 महीने से फरार चल रहा था और उस पर पुलिस ने 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था।

अली की फरारी के बाद उस पर इनाम घोषित किया गया था और पुलिस ने कहा था कि अली का पता बताने वाले को ये इनाम राशि दी जाएगी और उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी।

यह भी पढ़े : UP News: 13 IAS अधिकारियों का ट्रांसफर, जानें किसे कहां मिली पोस्टिंग

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...