Home उत्तर प्रदेश UP News : 13 आईएएस व 20 पीसीएस के ट्रांसफर, जाने कौन...

UP News : 13 आईएएस व 20 पीसीएस के ट्रांसफर, जाने कौन है वाराणसी के नए डीएम

उत्तर प्रदेश: यूपी सरकार ने 13 आईएएस और 20 पीसीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। कुशीनगर के डीएम रहे एस राजलिंगम को वाराणसी का नया डीएम बनाया गया है। बलरामपुर की डीएम श्रुवि को फतेहपुर का नया जिलाधिकारी बनाया गया है। राजेंद्र प्रताप सिंह को चित्रकूट धाम मंडल का कमिश्नर बनाया गया है।

संजय कुमार को प्रबंध निदेशक-उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की जिम्मेदारी दी गई है। संजय गोयल को झांसी मंडल का कमिश्नर और वाराणसी के जिलाधिकारी रहे कौशल राज शर्मा को प्रयागराज मंडल का कमिश्नर बनाया गया है।

रवींद्र कुमार प्रथम को कुशीनगर का जिलाधिकारी, अपूर्वा दुबे को उन्नाव का डीएम, श्रुति को फतेहपुर का जिलाधिकारी, महेंद्र कुमार को बलरामपुर का डीएम बनाया गया है।

इसके अलावा सुधीर कुमार को कानपुर नगर का सीडीओ, मृदुल चौधरी को परियोजना निदेशक-ग्रेटर शारदा सहायक समादेश क्षेत्र विकास प्राधिकारी की जिम्मेदारी दी गई है।

सुधा वर्मा को संयुक्त राज्य निर्वाचन आयुक्त, हिमांशु नागपाल को ज्वाइंट मजिस्ट्रेट कानपुर नगर बनाया गया है। पूजा अग्निहोत्री को उप निदेशक पर्यटन निदेशालय, गौरव शुक्ला को उपनिदेशक बाल विकास पुष्टाहार निदेशालय, नंदलाल सिंह को संयुक्त ग्राम्य विकास बनाया गया है।

Most Popular

बैंक मित्र से लूट करने वाले बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक आरोपी पर 30 से ज्यादा मुकदमे है दर्ज

हरदोई। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाशों ने बैंक मित्र को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपियों...

हरदोईः दुष्कर्म के दोषी को 14 वर्ष का कारावास, 50,000 रुपये का अर्थदंड

हरदोई: न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश हेमेंद्र कुमार सिंह ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले शकील को 14 वर्ष के कारावास...

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...