Homeहरदोईहरदोई : 2 ने फांसी लगाकर दी जान

हरदोई : 2 ने फांसी लगाकर दी जान

spot_img
spot_img

बघौली। सुरसा के पनुवावर गांव के युवक ने देर रात गांव के बाहर पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों ने युवक के मानसिक रोगी होने की बात कही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा दिया है।

सुरसा थाना क्षेत्र के पनुवावर गांव निवासी राजेश उर्फ मितान (45) का शव बुधवार सुबह गांव किनारे पेड़ से गमछे के सहारे फांसी पर लटकता मिला। ग्रामीणों ने पेड़ पर शव लटकता देख पुलिस व परिजनों को घटना की जानकारी दी।

पूरी ख़बर के लिए क्लिक करें – IMA ने बाबा रामदेव को भेजेगा 1000 करोड़ रुपये की मानहानि का नोटिस

परिजनों ने बताया कि राजेश विवाहित था, उसके एक बेटी व दो बेटे हैं। वह गांव पर ही कपड़ा सिलाई का काम कर परिवार का पालन पोषण करता था। पिछले कुछ महीनों से राजेश की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, उसका इलाज चल रहा था। एसओ सुरसा वीरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि युवक के खुदकुशी किए जाने की बात पता चली है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पूरी खबर के लिए क्लिक करें – मोबाइल लूटने वाले गैंग का सरगना गिरफ्तार

अधेड़ ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

बघौली। सुरसा थाना क्षेत्र के पुन्नियां गांव निवासी विजय सिंह उर्फ मुन्ना (46) का शव बुधवार दोपहर गांव के बाहर पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

गांव निवासी विजय सिंह उर्फ मुन्ना बुधवार की सुबह घर से जाने के बाद कुछ देर में ही लौट आए थे। बेटे बलवीर ने बताया कि दोपहर में वह घर से बिना कुछ बताए निकल गए थे। इसके बाद गांव वालों से पेड़ से शव लटका मिलने की सूचना मिली

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें