होमहरदोईआक्सीजन गैस प्लांट की पर मिनट होने वाली उत्पादन क्षमता की जांच...

आक्सीजन गैस प्लांट की पर मिनट होने वाली उत्पादन क्षमता की जांच करायें:- जिलाधिकारी

spot_img

आक्सीजन गैस प्लांट का निर्माण गुणवत्ता परक एवं निर्धारित समय पर पूर्ण करायें:-अविनाश कुमार

हरदोई :जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने जिला चिकित्सालय में पुरूष अस्पताल के लिए संचालित आक्सीजन गैस प्लांट तथा जिला महिला अस्पताल के लिए निर्माणाधीन गैस प्लांट का निरीक्षण किया।पुरूष अस्पताल के आक्सीजन प्लांट के निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने सहायक अभियंता डीआरडीए राजेश कुमार सिंह को निर्देश दिये कि गैस प्लांट की पर मिनट होने वाली उत्पादन क्षमता की जांच करायें और गैस प्लांट के अन्दर रखे बिना काम के उपकरणों को बाहर करायें तथा पुरूष अस्पताल में पाइन लाइन से पहुंचने वाली आक्सीजन का भी परीक्षण करायें।

हरदोई : CDO का औचक निरीक्षण,प्रधानाध्यापक निलंबित

जिला महिला अस्पताल के लिए निर्माणाधीन O2 गैस प्लाट के बारे में सहायक अभियंता श्री सिंह ने जिलाधिकारी को अवगत कराया कि गैस प्लांट की छाया के लिए आज शाम तक टीन शेड डाल दिया जायेगा और प्लांट के उपकरण आ गये है, शीघ्र ही उपकरणों को स्थापित कर आक्सीजन प्लांट तैयार कर लिया जायेगा।

इस सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने संबंधित प्लांट लगाने वाली कंपनी के कर्मचारी को निर्देश दिये कि गैस प्लांट स्थापित करने एवं वार्डो में बिछाई जाने वाली पाइन लाइन में पूरी गुणवत्ता बरती जाये और प्लांट निर्माण का कार्य समय पर पूरा करायें। निरीक्षण के दौरान मुख्य चिकित्सा अधीक्षक महिला डा0 धीरेन्द्र सिंह, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार तथा डा0 तिवारी आदि उपस्थित रहे।

 रोजगार सम्बधित ख़बरों के लिए क्लिक करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें