Homeउत्तर प्रदेशखुद ही गाड़ी चलाकर वाराणसी जिला अस्पताल पहुंचे डिप्टी सीएम, अकेले घूमकर...

खुद ही गाड़ी चलाकर वाराणसी जिला अस्पताल पहुंचे डिप्टी सीएम, अकेले घूमकर देखी व्यवस्था, सीएमएस को पड़ी फटकार

spot_img

वाराणसी दौरे पर पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री और प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक शनिवार सुबह अलग अंदाज में दिखे। वो खुद ही गाड़ी चला कर दीनदयाल उपाध्याय जिला अस्पताल पहुंच गए। यहां उन्होंने रजिस्ट्रेशन काउंटर से लेकर इमरजेंसी वार्ड सहित अन्य जगहों पर घूमकर मरीजों के इलाज की सुविधाओं की हकीकत का जायजा लिया।

करीब 10 मिनट तक स्वास्थ्य मंत्री अस्पताल परिसर में घूमते रहे लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी। जैसे ही लोगों ने पहचाना तो हड़कंप मच गया। अस्पताल परिसर में वार्ड से लेकर अन्य जगहों पर गंदगी देखने  के बाद ब्रजेश पाठक ने सीएमएस को कड़ी फटकार लगाई।  

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक कुर्ता पायजमा की जगह शर्ट और पैंट पहनकर आम आदमी की तरह अस्पताल पहुंचे थे। उन्होंने काउंटर पर जाकर खुद की पर्ची भी कटाई लेकिन कोई पहचान नहीं सका। शुक्रवार शाम उन्होंने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हरहुआ का भी निरीक्षण किया था। खामियां मिलने के बाद संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाई थी। 

शनिवार सुबह दीनदयाल उपाध्याय जिला के सीएमएस के कमरे में पहुंचकर स्वास्थ्य मंत्री और प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने चिकित्सकों और पैरामेडिकल स्टाफ की उपस्थिति रजिस्टर की जांच की। इस दौरान छुट्टी पर रहने वालों के बारे में सीएमएस से स्पष्टीकरण तलब किया। 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें