Home हरदोई हत्या के प्रयास में तीन भाइयों को 7 वर्ष की सजा

हत्या के प्रयास में तीन भाइयों को 7 वर्ष की सजा

हरदोई। अपर सत्र न्यायाधीश कोर्ट संख्या एक रविंद्र कुमार ने हत्या के प्रयास के मामले में तीन भाइयों सहित पांच को दोषी मानते हुए सात वर्ष के कारावास की सजा सुनाई है। वादी मुकदमा देवेंद्र सिंह निवासी ग्राम बंडारी थाना सांडी ने 28 अक्तूबर 2008 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह अपने दाऊ के लड़के अशोक कुमार सिंह के साथ घर के सामने भाई संजय सिंह की लड़की की शादी में नरेश सिंह द्वारा अड़ंगा लगाने की बात कर रहे थे।

इस दौरान गांव के ही अभियुक्त छोटकू उर्फ अवधेश, उमेश सिंह, प्रमेश उर्फ राजू मास्टर, नरेश पाल सिंह व अनुज कुमार सिंह ने एक राय होकर जान से मारने की नीयत से बंदूक और रायफल से फायर कर दिया। इससे अशोक सिंह व उत्तम सिंह को चोटें आईं।

वाद विचारण एवं शासकीय अधिवक्ता राकेश कुमार बाजपेयी व बचाव पक्ष के तर्कों को सुनने के बाद अदालत ने सभी अभियुक्तों को आठ आठ हजार रुपये के अर्थदंड के साथ सात-सात वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई।

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...