Home आगरा आगरा में बड़ा हादसा: पैर फिसलने से चंबल नदी में गिरा युवक,...

आगरा में बड़ा हादसा: पैर फिसलने से चंबल नदी में गिरा युवक, बचाने के लिए कूदे तीन दोस्त डूबे

HBN: कस्बे के समीप चंबल नहर में डूबने से रविवार दोपहर एक ही परिवार के तीन छात्रों अंकित (15), भोला (18) और शिवा (15) की मौत हो गई। तीनों छात्र अन्य दोस्तों के साथ नहर की ओर घूमने गए थे। पैर फिसलने पर एक छात्र के डूबने पर उसे बचाने की कोशिश में दो और डूब गए। गोताखोरों ने तीनों को बाहर निकाला। मगर, तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। घटना से परिवारों में कोहराम मच गया। 

गोताखोरों ने युवकों को बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी। युवकों को नदी से बाहर निकाल लिया गया, जिसके बाद उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

कस्बे के समीप चंबल नहर में डूबने से रविवार दोपहर एक ही परिवार के तीन छात्रों अंकित (15), भोला (18) और शिवा (15) की मौत हो गई। तीनों छात्र अन्य दोस्तों के साथ नहर की ओर घूमने गए थे। पैर फिसलने पर एक छात्र के डूबने पर उसे बचाने की कोशिश में दो और डूब गए। गोताखोरों ने तीनों को बाहर निकाला। मगर, तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। घटना से परिवारों में कोहराम मच गया। 

अंकित के चाचा शत्रुघ्न भदौरिया ने पुलिस को बताया कि रविवार दोपहर तकरीबन 12 बजे अंकित, भोला, शिवा, गोलू, नीशू और दीपक चंबल नहर के पास घूमने पिनाहट गए थे। नहर किनारे घूमने के दौरान पैर फिसलने से अंकित नहर में गिरकर डूबने लगा, जिसे बचाने के लिए गोलू, भोला, शिवा नहर में कूद गए। 

इस दौरान चारों नहर के तेज बहाव में डूबने लगे। दीपक और नीशू ने अंगोछा फेंककर गोलू को बचा लिया। अंकित, शिवा और भोला डूब गए। चीख पुकार सुनकर लोग जुट गए। पुलिस के पहुंचने पर नहर को बंद कराया गया। गोताखोरों ने तकरीबन आधा घंटे की मशक्कत के बाद तीनों को नहर से बाहर निकाला। तीनों को सीएचसी पिनाहट लाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर एसएन मेडिकल कालेज इमरजेंसी रेफर कर दिया गया। 

पूर्व प्रधान गजेंद्र भदौरिया ने बताया कि डॉक्टरों ने अंकित, शिवा और भोला को मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष पिनाहट कुलदीप कुमार ने बताया कि शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना की जांच की जा रही है।

Most Popular

मण्डलायुक्त डा0 जैकब ने कहा हम सब का दायित्व है धरती की सुरक्षा और शुद्व आक्सीजन के लिए वृक्षारोपण करें

हरदोई: जनपद में आयोजित वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम के अन्तर्गत आज मण्डलायुक्त लखनऊ मण्डल डा0 रोशन जैकब ने ब्लाक सण्डीला के ग्राम नारायनपुर...

Kanpur Double Murder: बुजुर्ग दंपती का काटकर हत्या, लहूलुहान हालत में मिले शव

कानपुर: कानपुर जिले में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। कानपुर के बर्रा-बर्रा यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हुआ है।...

Road Accident: बेकाबू बाइक खाईं में गिरी, 2 चचेरे भाइयों की मौत

हरदोई: जिले के टड़ियावां थाना क्षेत्र में टेनी मार्ग पर रविवार देर रात बाइक अनियंत्रित होकर खाईं में जा गिरी। हादसे में...

हरदोई में चार हाथ और 4 पैर वाले बच्चे का जन्म, लोगो ने कहा चमत्कार

शाहाबाद/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शाहाबाद सीएचसी में शनिवार की देर रात एक महिला ने चार हाथ और चार...
close