होमआगरादुस्साहस: SBI ATM ही उखाड़ ले गए बदमाश, 30 लाख की थी...

दुस्साहस: SBI ATM ही उखाड़ ले गए बदमाश, 30 लाख की थी नकदी, मचा हडकंप

आगरा/HDI Bharat। SBI ATM: सर्दी में जहां लोग बेहाल हैं तो वहीं चोरों की चांदी है। आगरा में घने कोहरे में रविवार रात कोहरे का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया। आगरा रोड पर दो मंजिला मकान के नीचे लगा स्टेट बैंक के ATM रको विवार रात तीन बजे बदमाश उखाड़ कर पिकअप पर लाद ले गए।

मामले की जानकारी होने पर एसीपी सैंया देवेश कुमार और बैंक प्रबंधक भी मौके पर पहुंच गए। शाखा के प्रबंधक ने पुलिस को लिखित तहरीर दी है। पुलिस आयुक्त डॉ. प्रीतिंदर सिंह भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बैंक मैनेजर से जानकारी लेते हुए जांच पड़ताल की।

इस मामले में पुलिस आयुक्त डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने कर्तव्यों में लापरवाही बरतने पर कागारौल थाने के प्रभारी जसवीर सिंह सिरोही को लाइन हाजिर कर दिया है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज चेक कर रही है। बताया जा रहा है कि ATM में 30 लाख रुपये थे।

तड़के करीब पौने तीन बजे की घटना

बताते हैं कि कागारौल कस्बा स्थित बस स्टैंड के पास रामनिवास रावत के मकान में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा है। शाखा के बाहर सड़क किनारे SBI ATM मशीन लगी हुई है। तड़के करीब पौने तीन बजे इस घटना को चोरों ने अंजाम दिया।

मकान के प्रथम तल पर रहने वाले मालिक रामनिवास रावत ने आहट होने पर शोर भी मचाया, लेकिन बदमाशों के हथियारबंद होने की आशंका हुई। उन्होंने शोर मचाया। लेकिन तब तक ATM को लेकर चोर भाग निकले। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास थानों में इसकी सूचना दी। लेकिन, चोर पकड़ में नहीं आए।

4 से 5 लोग पिकअप वैन के साथ आए थे

सूचना पर एसीपी सैंया देवेश कुमार और बैंक प्रबंधक भी पहुंच गए। शाखा के प्रबंधक ने पुलिस को लिखित तहरीर दी है।
पुलिस आयुक्त डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने कहा कि वहां 4 से 5 लोग थे जो पिकअप वैन के साथ आए थे और एटीएम को उखाड़कर ले गए।

ATM में थी 30 लाख की नकदी

सोमवार की सुबह और उससे पहले रात में घना कोहरा था और अपराधियों ने इसका फायदा उठाया और एटीएम को उखाड़कर नकदी के साथ ले जाते समय उन्हें काफी समय मिल गया। मौके पर मौजूद पुलिस आयुक्त ने कहा, “एसबीआई की कागारौल शाखा में शाखा प्रबंधक से चर्चा से पता चला है कि वहां के ATM में लगभग 30 लाख की नकदी थी।

सर्विलांस टीम के अलावा आगरा पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) को भी आरोपियों का पता लगाने के लिए सक्रिय कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें