Homeऑटोमोबाइलधाँसू फीचर्स के साथ Mahindra Thar 5 Door करेगी धमाल, सामने आई...

धाँसू फीचर्स के साथ Mahindra Thar 5 Door करेगी धमाल, सामने आई कार की पहली झलक

महिंद्रा भारतीय बाजार में अपनी नई जनरेशन “Mahindra Thar 5 Door” को जल्द ही लॉन्च करने जा रही है। इस गाड़ी को भारतीय सड़कों पर चुपके से गुज़रते हुए देखा गया है। नयी जनरेशन Mahindra Thar 5 Door के बारे में नई जानकारी सामने आई है।

Mahindra Thar 5 Door Interior

इसके इंटीरियर के बारे में भी काफी जानकारी सामने आई है। Mahindra Thar 5 Door गाड़ी में नया लेदर सीट के साथ बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, पुनः डिजाइन किया गया है सेंट्रल कंसल, Mahindra XUV700 के समान स्टीयरिंग व्हील, स्प्लिट सेंटर आर्म्रेस्ट के साथ ऑल ब्लैक इंटीरियर थीम शामिल हैं।

इसके साथ ही, जासूसी छवि में इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल सनरूफ भी दिखाई दे रहा है। यह ऑफ़-रोडिंग सवारी के लिए वर्तमान में किसी भी अन्य एसयूवी में उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा, गाड़ी में ब्लैक रूफ लाइन, रूप माउंटेड स्पीकर, हाइट एडजेस्टेबल सीट बेल्ट और पीछे की यात्रियों के लिए भी AC इवेंट मिलेंगे।

Mahindra Thar 5 Door 3
Mahindra Thar 5 Door Interior Design photo- carversal

Mahindra Thar 5 Door Design

Mahindra Thar 5 Door के डिजाइन में कई परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं। नया फ्रंट प्रोफाइल, एलइडी लाइटिंग, एलइडी फोग लाइट, नया ग्रिल, संशोधित बंपर, नए एलॉय व्हील्स, और पीछे में संशोधित बंपर और एलइडी टेल लाइट यूनिट शामिल हैं।

Mahindra Thar 5 Door
Mahindra Thar 5 Door Design photo- moterbeam

Mahindra Thar 5 Door Safety features & Engine

गाड़ी में सुरक्षा सुविधाओं में भी कई बेहतरीन फीचर्स शामिल हो सकते हैं। वर्तमान में दो एयर बैग, ABS के साथ EBD, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, हिल डीसेंट कंट्रोल, ट्रेक्शन कंट्रोल, रीयर पार्किंग सेंसर के साथ कैमरा, और सभी पैसेंजर्स के लिए सीट बेल्ट रिमाइंडर शामिल हैं। पांच डोर वाली Thar में हमें सिक्स एयरबैग स्टैंडर्ड तौर पर मिल सकते हैं।

बोनट के नीचे, वर्तमान इंजन विकल्पों के साथ चलाया जा सकता है, लेकिन इसके पावर आउटपुट में कुछ परिवर्तन हो सकते हैं। वर्तमान Thar में तीन इंजन विकल्प होने की उम्मीद हैं।

Mahindra Thar 5 Door Price & Lanching Date

आगामी Mahindra Thar 5 door की कीमत भारतीय बाजार में 15 से 16 लाख रुपए की उम्मीद है, लेकिन यह कीमत अधिक भी हो सकती है। महिंद्रा Thar 5 डोर को भारतीय बाजार में नए साल की शुरुआत के साथ ही लॉन्च किया जाएगा, लेकिन इसकी विस्तृत लॉन्च डेट की कोई जानकारी नहीं है।

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिंद्रा Thar 5 डोर का नाम सात ट्रेडमार्क्स के साथ पंजीकृत किया गया है। इसमें Thar Armada, Thar Centurion, Thar Cult, Thar Roxx, Thar Savannah, Thar Rex और Thar Gladius जैसे कई नाम शामिल हैं।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page