Homeमनोरंजन56 साल के अरबाज खान दोबारा कर रहे हैं शादी? कौन है...

56 साल के अरबाज खान दोबारा कर रहे हैं शादी? कौन है यह मिस्ट्री गर्ल जो बनेगी सलमान खान की भाभी

Arbaaz Khan new Girlfriend: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के भाई अरबाज खान एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल 56 साल के अरबाज फिर से शादी करने जा रहे हैं, और सबसे ख़ास बात यह है कि इनका 21 साल का बेटा भी इनकी बारात में बाराती के रूप में शामिल होने वाला है।

अरबाज खान दूसरी शादी के लिए तैयार हैं

बॉलीवुड कै दबंग भाई जान सलमान खान के भाई अरबाज खान दूसरी बार निकाह करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यहाँ तक की निकाह की डेट भी फाइनल हो चुकी है।

लेकिन आप लोगों के मन मे अरबाज खान की नई नवेली दुल्हन के बारे में ज्यादा इच्छा हो रही होगी। आपके मन सवाल आ रहा होगा कि सलमान खान की नई भाभी का क्या नाम है? वह कैसी है और काम क्या करती है तो चलिए जानते हैं।

कहां हुई मुलाकात

अरबाज खान की जो दुल्हन बनने जा रही है, उस मिस्ट्री गर्ल का खुलासा हो गया है. अरबाज की होने वाली दूसरी पत्नी का नाम शौरा खान है। शौरा खान फिल्म इंडस्ट्री से ही ताल्लुक रखती है. शौरा एक सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट है। बताया जा रहा है शौरा खान और अरबाज खान की पहली मुलाकात अपकमिंग फिल्म “पटना शुक्ला” के सेट पर हुई थी यहीं से दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई थी।

पटना शुक्ला फिल्म में रवीना टंडन लीड रोल में नजर आने वाली है। शौरा खान, रवीना और और उनकी बेटी राशा की प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट है, शौरा के इंस्टाग्राम पर इस सभी के साथ कई सारे फोटोस भी मौजूद है।

2017 में पहली पत्नी से हो चूका है तलाक

बताया जा रहा है कि शौरा खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नहीं है, लेकिन उनके काम की पूरी झलक आपको उनके इंस्टा अकाउंट पर मिल जाएगी। वही बात करें 57 के अरबाज खान की तो मलाइका अरोड़ा से उनकी पहली शादी हुई थी दोनों का 2017 में तलाक हो गया था। अरबाज और मलाइका का एक 21 साल का बेटा है, जिसका नाम अरहान खान है।

मिली जानकारी के अनुसार अरबाज खान अपने नए रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा सीरियस हैं। वह अपने रिश्ते को आगे ले जाना चाहते हैं। अरबाज खान और शौरा खान की शादी इंटिमेट अफेयर होगी।जिसमें परिवार वाले और करीबी दोस्ती शामिल होंगे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page