Home बरेली बरेली: साढ़े पांच किलो अफीम के साथ लड़की समेत 4 गिरफ्तार, कीमत...

बरेली: साढ़े पांच किलो अफीम के साथ लड़की समेत 4 गिरफ्तार, कीमत एक करोड़ से ऊपर

बरेली: वजीरगंज पुलिस ने रविवार रात एक करोड़ आठ लाख की अफीम के साथ लड़की समेत बरेली के चार तस्कर दबोच लिए। उनके पास एक कार बरामद हुई है। वह थाना क्षेत्र के बगरैन इलाके में अफीम सप्लाई करने आए थे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चारों तस्करों को जेल भेज दिया है।

एसएसपी डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि रविवार रात वजीरंगज इंस्पेक्टर धनंजय कुमार पांडेय और बगरैन चौकी इंचार्ज दिनेश तिवारी बगरैन इलाके में गश्त कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि बिसौली रोड पर पेट्रोल पंप के नजदीक एक अल्टो कार में संदिग्ध लोग हैं। संभवता वह नशीले पदार्थों के तस्कर हैं।

यह भी पढ़ें : Lucknow: हजरतगंज के होटल लिवाना में लगी भीषण आग में 4 की मौत

इस पर इंस्पेक्टर ने सादा कपड़ों में पुलिस को कार के पास भेजा। कार सवार समझे कि यह उनके ग्राहक हैं। उन्होंने बताया कि वह माल लेकर आ गए हैं। जल्दी उनका भुगतान कर दो। 

एक करोड़ आठ लाख रुपये की साढ़े पांच किलो अफीम बरामद

पुलिस कर्मियों का इशारा मिलते ही इंस्पेक्टर और चौकी इंचार्ज ने अपनी टीम के साथ कार को घेर लिया। उसमें मौजूद एक लड़की समेत चार तस्कर पकड़ लिए गए। तलाशी के दौरान कार से एक करोड़ आठ लाख रुपये की साढ़े पांच किलो अफीम बरामद हुई। चारों तस्करों को थाने ले जाया गया।

पूछताछ के दौरान उन्होंने अपने नाम बरेली के देवरनिया थाना क्षेत्र के गांव चुम्बकिया निवासी करुण सिंह पुत्र देवेंद्र सिंह, बहेड़ थाना क्षेत्र के गांव गोपालपुर बिहारीपुर निवासी आदित्य पुत्र प्रणवीर सिंह, देवरनिया थाना क्षेत्र के गांव कानमन निवासी दिव्यांशु पुत्र झांझनलाल और बरेली में कर्मचारी नगर निवासी फिजा खान पुत्री समीम खान बताए। 

पुलिस एनडीपीएस के तहत एफआईआर दर्ज कर सोमवार दोपहर उन्हें पुलिस लाइन लेकर आई। चारों तस्करों को मीडिया के सामने लाकर वर्कआउट किया गया। शाम को उन्हें जेल भेज दिया गया। एसएसपी ने तस्कर पकड़ने वाली टीम को 15 हजार रुपये का इनाम दिया है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: मंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर बोला हमला कहा – जनादेश का कर रहे हैं अपमान

हरदोई: अपने गृह जनपद आये आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य...

Amazon Sale में बंपर ऑफर, स्मार्टफोन्स पर 40% तक है डिस्काउंट

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Amazon पर चल रही सेल का लाभ उठा सकते हैं. 4 फरवरी...

बुलेट (Bullet 350) सिर्फ 18700 रुपये की, चौंक गए लेकिन यह सच है!

Royal Enfield Bullet 350: सोशल मीडिया पर एक बुलेट (Bullet 350) का बिल वायरल हुआ है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो...

Hardoi: वर्दी में शराब पीना दरोगा जी को पड़ा भारी, एसपी राजेश द्विवेदी ने किया निलंबित

हरदोई: वर्दी में शराब पीना एक इंस्पेक्टर साहब को महंगा पड़ गया. वर्दी में शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो...