Home बरेली Bareilly News : तंदूरी रोटी के लिए युवक की पीट-पीटकर हत्या, होटल...

Bareilly News : तंदूरी रोटी के लिए युवक की पीट-पीटकर हत्या, होटल में दिया था ऑर्डर

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली कैंट के सदर बाजार में तंदूरी रोटी के विवाद में रविवार करीब 11 बजे सनी (30) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई । उसने अपने जन्मदिन की पार्टी के लिए मशाल होटल में 150 रोटी का ऑर्डर दिया था। मगर होटल मालिक जीशन ने 40 तंदूरी रोटी देने के बाद फोन कर और तंदूरी रोटी देने से मना कर दिया। 

इसके बाद सनी अपने दोस्त बबलू उर्फ प्रजय के साथ होटल पहुंचा। यहां होटल मालिक और सनी के बीच विवाद हो गया। इस पर जीशान और उसके चचेरे भाइयों मुजीब, वाहिद और होटल के अन्य कर्मचारियों ने सनी की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी। 

पुलिस ने मुजीब, वाहिद और जावर को गिरफ्तार कर लिया है। जीशान अभी पकड़ से बाहर है। कैंट के चनेहटा निवासी नरेश के मुताबिक उनके भतीजे सनी का जन्मदिन था। इसके लिए मशाल होटल के मालिक जीशान को डेढ़ सौ तंदूरी रोटी का ऑर्डर दिया गया था। इसके लिए उसने पूरे पैसे भी दिए थे। 

शाम लगभग छह बजे जीशान ने 40 रोटी दी। बाद में तंदूरी रोटी ले जाने को कह दिया। इसके कुछ देर बाद जीशान ने फोन कर कहा कि रोटी नहीं मिल पाएगी। इसके बाद सनी और उसका दोस्त बबलू होटल पर पहुंचे। आरोप है कि इसी बात को लेकर जीशान से झड़प हो गई। 

जीशान ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। विरोध करने पर जीशान के मुजीब, वाहिद और होटल पर काम करने वाला जावर समेत 20 से 25 लोगो ने पीट पीटकर हत्या कर दी। बबलू ने फोन कर परिवार को मामले की मामले की सूचना दे दी।परिवार के पहुंचने तक सनी की मौत हो चुकी थी। बबलू गंभीर रुप से घायल है। पीड़ित के पिता योगराज की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...