Home उत्तर प्रदेश शाहाबाद में दो शातिर बदमाश गिरफ्तार: दोनों के पास से तमंचा और...

शाहाबाद में दो शातिर बदमाश गिरफ्तार: दोनों के पास से तमंचा और कारतूस बरामद

शाहाबाद: एसपी के निर्देश पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए आपरेशन पाताल अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत रविवार को पाली थाना पुलिस ने निजामपुर पुलिया पर दो बदमाशों को को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में दोनों के पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज करके न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पाली थाना पुलिस क्षेत्र में पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी के निर्देश पर आपरेशन पाताल के तहत बदमाशों पर कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में रविवार को क्षेत्र में ड्यूटी पर तैनात उपनिरीक्षक संदीप यादव ने हमराही पुलिसकर्मी कांस्टेबल राजेश कुमार, विजेंद्र कुमार, गौरव कुमार, अबनेश कुमार के साथ निजामपुर पुलिया के पास दो युवकों को संदेह के आधार पर रोका।

तलाशी में दोनों युवकों के पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में युवकों ने अपना नाम देशराम पुत्र रामशंकर, श्याममूर्ति पुत्र सुरेशचंद्र निवासी ग्राम इस्सेपुर थाना हरपालपुर बताया।

प्रभारी निरीक्षक बोले-आगे भी जारी रहेगी कार्रवाई

प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर सुनील दत्त कौल ने बताया कि युवकों के विरुद्ध पाली थाने में शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि ऑपरेशन पाताल के तहत भविष्य में भी अपराधिक और असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्रवाई जारी रहेगी।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...