Home बिजनेस Cyrus Mistry Death: टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री कार...

Cyrus Mistry Death: टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री कार एक्सीडेंट से निधन

टाटा संस के पूर्व चेयरमैन और बिजनेसमैन साइरस मिस्त्री का एक कार दुर्घटना में निधन (Cyrus Mistry Death) हो गया है. मुंबई के पास पालघर में उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. साइरस मिस्त्री और चार अन्य लोग पालघर की ओर जा रहे थे, तभी उनकी कार दुर्घटना का शिकार हो गई. उनकी कंपनी के निदेशक ने उनकी मौत की पुष्टि की है.

अहमदाबाद से मुंबई जा रहे थे साइरस मिस्त्री

हादसे के बारे में जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि Cyrus Mistry की कार महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक डिवाइडर से टकरा गई. अधिकारी ने बताया कि मिस्त्री मर्सिडीज कार से अहमदाबाद से मुंबई जा रहे थे. अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना दोपहर लगभग 3.15 बजे हुई, जब मिस्त्री अहमदाबाद से मुंबई की तरफ जा रहे थे. हादसा सूर्या नदी पर बने पुल पर हुआ. 

साइरस मिस्त्री के साथ थे कार में जहांगीर दिनशॉ पंडोले, अनाहिता पंडोले, डेरियस पंडोले सवार थे. इनमें से साइरस मिस्त्री और जहांगीर पंडोल का निधन हो गया है. बाकी दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.अनाहिता पंडोले स्त्री रोग विशेषज्ञ हैं और डेरियस पंडोले की पत्नी हैं. डॉ. अनाहिता कार चला रही थीं. इस हादसे में वह घायल हुई हैं. उन्हें अब मुंबई लाया जा रहा है और ब्रीच कैंडी में भर्ती कराया जाएगा. 

स्थानीय पुलिस के अनुसार, MH 47 AB 6705 नंबर की एक मर्सिडीज कार एक पुल पर चरोटी के पास एक डिवाइडर से टकरा गई. इसमें चार लोग सवार थे, जिनमें मिस्त्री समेत दो की मौके पर ही मौत हो गई.

साइरस मिस्त्री 2012 में बने थे टाटा संस के चेयरमैन

साल 2006 में पालोनजी मिस्त्री के सबसे छोटे बेटे साइरस मिस्त्री टाटा संस के साथ जुड़े थे. इसके बाद दिसंबर 2012 में रतन टाटा की जगह टाटा संस का चेयरमैन बनाया गया था. टाटा संस के चेयरमैन बनाए जाने के 4 साल बाद 2016 में उन्हें अचानक पद से हटा दिया गया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साइरस मिस्त्री की निधन पर जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उद्योगपति मिस्त्री के निधन पर दुख व्यक्त किया है. पीएम ने ट्विटर पर लिखा, ”श्री साइरस मिस्त्री का असामयिक निधन स्तब्ध करने वाला है. वह एक होनहार बिजनेस लीडर थे जो भारत की आर्थिक शक्ति में विश्वास करते थे. उनका निधन वाणिज्य और उद्योग जगत के लिए एक बड़ी क्षति है. उसके परिवार और मित्रों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. उनकी आत्मा को शांति मिले.”

यह भी पढ़ें: Vastu Tips: घर की रसोई से कभी किसी को ना दें ये 4 चीजें, वर्ना हो सकते हैं कंगाल

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: मंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर बोला हमला कहा – जनादेश का कर रहे हैं अपमान

हरदोई: अपने गृह जनपद आये आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य...

Amazon Sale में बंपर ऑफर, स्मार्टफोन्स पर 40% तक है डिस्काउंट

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Amazon पर चल रही सेल का लाभ उठा सकते हैं. 4 फरवरी...

बुलेट (Bullet 350) सिर्फ 18700 रुपये की, चौंक गए लेकिन यह सच है!

Royal Enfield Bullet 350: सोशल मीडिया पर एक बुलेट (Bullet 350) का बिल वायरल हुआ है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो...

Hardoi: वर्दी में शराब पीना दरोगा जी को पड़ा भारी, एसपी राजेश द्विवेदी ने किया निलंबित

हरदोई: वर्दी में शराब पीना एक इंस्पेक्टर साहब को महंगा पड़ गया. वर्दी में शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो...