Home हरदोई रालोद की सदस्यता अभियान एवं निकाय चुनाव समीक्षा की बैठक संपन्न।

रालोद की सदस्यता अभियान एवं निकाय चुनाव समीक्षा की बैठक संपन्न।

हरदोई: स्थानीय नहर निरीक्षण भवन में रालोद की एक अहम बैठक आयोजित हुई । बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष माननीय मनजीत सिंह का काफिले के साथ लखनऊ चुंगी पर भव्य स्वागत किया गया।

बैठक में बोलते हुए प्रदेश अध्यक्ष मा. मंजीत सिंह ने सदस्यता अभियान के 2 करोड़ सदस्य बनाने के लक्ष्य को हासिल करने एवं युवाओं, दलितों वंचितों को पार्टी से जोड़ने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें : सीतापुर के दौरे पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, बच्चों को खीर खिलाकर अन्नप्राशन कराया

इसी क्रम में रालोद अल्पसंख्यक के राष्ट्रीय महासचिव श्री आरिफ महमूद जी ने बोलते हुए अल्पसंख्यक समाज के लोगों को अधिक से अधिक संख्या में रालोद से जुड़ने का आवाहन किया।

रालोद नेता अफसर अली ने बैठक में बोलते हुए सभी से चौधरी चरण सिंह के समय वाले लोकदल को वापस लाने का आवाहन किया। इसके बाद अवध प्रांत के सदस्यता प्रभारी श्री राकेश सिंह चौहान ने सदस्यता अभियान को समय से पूरा करने के निर्देश दिए।

बैठक में प्रांतीय नेता आदित्य विक्रम सिंह जी ने प्रांतीय नेताओं का स्वागत करते हुए सदस्यता अभियान के लक्ष्य को पूरा करने के निर्देश जिला कार्यसमिति को दिए बैठक में विशिष्ट अतिथि के रूप में भाकियू के जिला अध्यक्ष राज बहादुर यादव उपाध्यक्ष सरदार प्रगट सिंह ने भी अपनी ताकत से रालोद को मजबूत करने का आशीर्वाद दिया।

बैठक में मुख्य रूप से बरेली के महानगर अध्यक्ष विजय बहादुर सक्सेना जिला संयोजक बरेली कमलजीत सिंह जी बरेली सैनिक प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष कुलदीप सिंह पवार फर्रुखाबाद जिला अध्यक्ष रामनिवास शाक्य सीतापुर जिला अध्यक्ष आरपी सिंह चौहान एवं रालोद हरदोई के नगर अध्यक्ष रोहित सिसोदिया, महासचिव गंगाराम भारती जिला उपाध्यक्ष सरदार बहादुर सिंह, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष जावेद खान, गोपाल सिंह ब्लॉक अध्यक्ष सांडी, राजेश सिंह ब्लॉक अध्यक्ष शाहाबाद, धनपाल सिंह शाहाबाद विधानसभा प्रभारी, युवा रालोद के महेंद्र सिंह सहित लगभग 150 पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रालोद जिला अध्यक्ष महेश कुमार सिंह ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए हरदोई जनपद में कम से कम 20000 सदस्य बनाए जाने का आश्वासन प्रांतीय अध्यक्ष को दिया। बैठक का संचालन करते हुए जिला अध्यक्ष महेश कुमार सिंह ने बैठक के समापन की घोषणा की और सभी को धन्यवाद दिया।

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...

Hardoi: सवायजपुर SDM बाल- बाल बचे, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी थी टक्कर

हरदोई : सीतापुर जिले हरगांव थाना क्षेत्र में सुबह के समय कोहरे के कारण एक अज्ञात वाहन ने SDM के वाहन में...

भविष्य में नैमिषारण्य भव्य और दिव्य नजर आएगा, पर्यटन विभाग ने तैयार किया मेगा प्लान, जाने क्या होंगें बदलाव

नैमिषारण्य/सीतापुर: 88 हजार ऋषि-मुनियों की तपोस्थली नैमिषारण्य बहुत जल्द भव्य और दिव्य नजर आएगी। नैमिषारण्य की सभी सरकारी व निजी इमारतों को...