होमदेशMahindra XUV 700 सिर्फ 700 रुपये में, जाने पूरा मामला

Mahindra XUV 700 सिर्फ 700 रुपये में, जाने पूरा मामला

एक बच्चा अपने पिता से 700 रुपए में महिंद्रा SUV खरीदने की बात कह रहा है जबकि पिता उसे बताने उसे समझाने प्रयास कर रहा है। लगभग एक मिनट 30 सेकेंड लंबे इस वीडियो में दिखाया गया है कि लड़का अपने पिता से महिंद्रा SUV लाने का आग्रह कर रहा है।

चीकू यादव नाम के इस बच्चे का मानना ​​है कि थार और XUV 700 एसयूवी एक जैसे ही मॉडल हैं और इन्हें सिर्फ 700 रुपए में खरीदा जा सकता है। अपने पिता द्वारा दोनों एसयूवी के बीच अंतर समझाने की कोशिश के बावजूद वह अपनी बात पर आश्वस्त है। वायरल वीडियो में लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

पिता-पुत्र की इस मनमोहक बातचीत पर लोगों की मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई लोगों ने आनंद महिंद्रा से लड़के की इच्छा पूरी करने का निवेदन किया है। आनंद महिंद्रा ने अपने अंदाज में लड़के के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और उस पर प्यार दिया है।

XUV 700 को 700 रुपये में बेच दिया, तो हम बहुत जल्द दिवालिया हो जाएंगे

उन्होंने लिखा कि मेरी दोस्त सूनी तारापोरेवाला ने मुझे यह कहते हुए भेजा कि ‘मुझे चीकू पसंद है!’ इसलिए मैंने इंस्टाग्राम पर उसके कुछ पोस्ट देखे और अब मैं भी उससे प्यार करता हूं। मेरी एकमात्र समस्या यह है कि अगर हमने उसके दावे को मान्य कर दिया और थार को 700 रुपये में बेच दिया, तो हम बहुत जल्द दिवालिया हो जाएंगे।

जानिए महिंद्रा थार की कीमत

आपको बताते चलें कि महिंद्रा थार एक लाइफस्टाइल ऑफ-रोड एसयूवी है जो ₹10.98 लाख (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर आती है। यह अपने सेगमेंट में मारुति सुजुकी जिम्नी और फोर्स गुरखा एसयूवी को टक्कर देती है। वहीं महिंद्रा xuv 700, 5 सीटर एसयूवी, की क़ीमत Rs. 14.03 – 26.57 लाख तक है। कार निर्माता अगले साल थार का पांच दरवाजों वाला संस्करण भी लॉन्च करने की योजना बना रही है। जो लोगों को लुभाएगी।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें