Homeदेशपत्नी से मारपीट के मामले में विवेक बिंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, दुबारा...

पत्नी से मारपीट के मामले में विवेक बिंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, दुबारा पूछताछ करेगी पुलिस

मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पत्नी से मारपीट के मामले में उनकी सोसाइटी में शुक्रवार को पुलिस पहुंची। घटना से जुड़ी जानकारी सुरक्षाकर्मियों समेत अन्य लोगों से पुलिस ने जुटाई। पुलिस ने सिक्योरिटी गार्ड के बयान लिए, साथ ही सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज भी खंगाले।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

विवेक बिंद्रा नोएडा के सेक्टर-94 में स्थित सुपरनोवा सोसाइटी में रहते हैं। उन पर इसी सोसाइटी में अपनी पत्नी यानिका के साथ मारपीट करने का आरोप है। यानिका की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस जांच को लेकर तेजी से आगे बढ़ रही है।

शुक्रवार दोपहर लगभग एक बजे पुलिस सुपरनोवा सोसाइटी पहुंची। यहां सीसीटीवी फुटेज की जांचने के साथ साथ सिक्योरिटी गार्डों के बयान भी लिए। मारपीट घटना से जुड़ी जानकारी जुटाई। नोएडा पुलिस के अनुसार, विवेक से इस मामले को लेकर दोबारा पूछताछ की जाएगी। प्रारंभिक पूछताछ में कई पहलू अधूरे रह गए थे।

विवेक बिंद्रा से पुलिस दोबारा पूछताछ कर सकती है

कुछ दिनों में विवेक बिंद्रा से पुलिस दोबारा पूछताछ कर सकती है। जैसे कि सभी को पता है कि 14 दिसंबर को यानिका के भाई वैभव ने सेक्टर 126 थाने में विवेक बिंद्रा के खिलाफ बहन के साथ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। वैभव का आरोप है कि विवेक बिंद्रा और उनकी बहन यानिका की शादी 6 नवंबर को हुई थी।

शादी के बाद दोनों नोएडा के सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में रह रहे हैं। 7 दिसंबर को विवेक अपनी मां प्रभा से झगड़ रहे थे। उसी दौरान पत्नी यानिका ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो विवेक ने गाली गलौज करते हुए उनकी बहन को बहुत बुरी तरह से पीटा।

विवेक बिंद्रा की पत्नी का वीडियो हुआ था वायरल

विवेक बिंद्रा की पत्नी यानिका का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वो अस्पताल के बेड पर बैठी हैं और शरीर पर लगी चोट के निशान दिखा रही हैं और बता रही है कि विवेक ने कैसे उसे थप्पड़ों से बहुत मारा उसे सुनाई भी कम पड़ रहा है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें