होमक्राइममहिला से नजदीकियां बढ़ने पर हुई चौकीदार की हत्या

महिला से नजदीकियां बढ़ने पर हुई चौकीदार की हत्या

spot_img

हरदोई। मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में गेस्टहाउस के चौकीदार की हत्या उसके दोस्त की भतीजी से नजदीकियां बढ़ाने के चलते हुई है। हत्या में चौकीदार के दोस्त, एक महिला और युवक को गिरफ्तार किया है। हत्या में इस्तेमाल की गई लाठी, छुरी और चौकीदार का मोबाइल भी बरामद कर लिया है। एक आरोपी अभी फरार है।

मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खेरवा पुरवावां निवासी प्रमोद कुमार उर्फ राम जीवन (50) मल्लावा संडीला मार्ग पर नयागांव चौराहा के निकट स्थित एक गेस्टहाउस में चौकीदार था। सोमवार आधी रात के बाद उसका शव गेस्टहाउस में ही मैदान में पड़ा मिला था। गर्दन काटकर उसकी हत्या की गई थी।

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बुधवार को कार्यालय कक्ष में बताया कि बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के ग्राम कुआरपुर निवासी रामबाबू पिछले कई वर्ष से मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नयागांव में रहता था। प्रमोद और रामबाबू का उठना बैठना था। पुलिस का दावा है कि रामबाबू की भतीजी माध्वी से प्रमोद का मेलजोल बढ़ गया था।

इसको लेकर घर में भी कलह होती थी। इसी के चलते रामबाबू ने भतीजी माध्वी और उसके परिवार के ही संजय के साथ मिलकर सोमवार रात हत्या कर दी थी। हत्या किए जाने पहले आरोपियों ने प्रमोद को शराब भी पिलाई थी।

पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई छुरी, लाठी, मृतक का मोबाइल और राम बाबू का मोबाइल बरामद कर लिया है। एसपी ने बताया कि घटना में शमिल रहा संजय निवासी नयागांव कोतवाली मल्लावां फरार है। उसकी तलाश भी की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें