Home शिक्षा/रोजगार Rojgar Alert: इन 6 क्षेत्रों में मिलेगी सरकारी नौकरी के साथ आकर्षक...

Rojgar Alert: इन 6 क्षेत्रों में मिलेगी सरकारी नौकरी के साथ आकर्षक सैलरी, जानिए पूरी डिटेल

KVS Recruitment 2022: सरकारी नौकरी: केंद्रीय विद्यालय में बंपर भर्ती, PRT, TGT और PGT समेत कई पदों पर आवेदन शुरू

केंद्रीय विद्यालय संगठन (केवीएस) ने पीआरटी, टीजीटी और पीजीटी समेत विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी कर दी है। इसी के साथ इच्छुक उम्मीदवार केंद्रीय विद्यालय संगठन की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

अधिसूचना के जारी होने के बाद अब पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो गई है। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि पीआरटी, टीजीटी, पीजीटी और अन्य पदों पर भर्ती हो रही है। जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते है, वह रिक्त पदों पर हो रही भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें Rojgar Alert पर क्लिक करें

BPNL Recruitment 2022: पशुपालन विभाग में 10वीं, 12वीं के लिए 2106 पदों पर बंपर वैकेंसी

BPNL Recruitment 2022: सरकारी नौकरी वो भी सेंट्रल गवर्नमेंट (government job) में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए खुशखबरी. भारतीय पशुपालन निगम लिमिटेड (Bhartiya Pashupalan Nigam Limited) ने भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. बीपीएनएल रिक्रूटमेंट नोटिफिकेशन 2022 (BPNL Recruitment Notification 2022) के मुताबाकि ये भर्तियां डेवलपमेंट ऑफिसर, असिस्टेंट डेलवपमेंट ऑफिसर, एनिमल अटेंडेंट, डिजिटल मार्किंग सहित कुल 2106 पदों पर की जाएंगी.

बीपीएनएल ने इन पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किया है. ऑनलाइन आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार बीपीएनएल रिक्रूटमेंट ऑनलाइन फॉर्म (BPNL Recruitment Online Form) भरने के लिए बीपीएनएल की आधिकारिक वेबसाइट  पर जाएं.

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें Rojgar Alert पर क्लिक करें

IBPS Recruitment 2022: आईबीपीएस में केवल इंटरव्यू से भरे जाएंगे प्रोग्रामिंग असिस्टेंट के पद, जाने कब है इंटरव्यू

IBPS Recruitment 2022: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनल सिलेक्शन (IBPS) ने भर्ती निकाली है. ये भर्ती प्रोग्रामिंग असिस्टेंट (Programming Assistant) पद के लिए है. आईबीपीएस ने प्रोग्रामिंग असिस्टेंट की इस भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आंत्रित किया है. इस भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों को इंस्टीट्यूड द्वारा आयोजित वॉक-इन-इंटरव्यू (walk-in-interview) में भाग लेना होगा.

वॉक-इन-इंटरव्यू का आयोजन 14 दिसंबर 2022 को तय पते पर किया जाएगा. इसमें भाग लेने के लिए उम्मीदवारों को अपने सभी आवश्यक शैक्षणिक दस्तावेजों और अनुभव प्रमाणपत्रों को लेकर जाना होगा. 

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें Rojgar Alert पर क्लिक करें

ISRO Recruitment 2022: इसरो में इंजीनियर, साइंटिस्‍ट पदों पर भर्ती, GATE पास करें अप्‍लाई

ISRO Scientist Recruitment 2022: इंडियन स्‍पेस रीसर्च ऑर्गनाइज़ेशन (ISRO) ने साइंटिस्ट/इंजीनियर (इलेक्ट्रॉनिक्स/मैकेनिकल/कंप्यूटर साइंस) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. इसरो साइंटिस्ट भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 19 दिसंबर तक ऑनलाइन माध्‍यम से अप्‍लाई कर सकते हैं. बता दें कि ऑनलाइन आवेदन की प्रकिया 29 नवंबर से शुरू हो चुकी है. उम्‍मीदवार आवेदन, चयन और भर्ती से जुड़ी पूरी जानकारी नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं.

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें Rojgar Alert पर क्लिक करें

यूपी: मेडिकल विभाग में सरकारी नौकरी का मौका, 1434 पदों पर होंगी भर्तियां

सरकारी नौकरी: मेडिकल विभाग में सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. यूपी के प्रयागराज के मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज की तरफ से भर्तियां निकाली जा रही हैं. मेडिकल कॉलेज अब 1434 डॉक्टर स्टाफ की भर्ती करने जा रहा है. यह भर्ती नवीन सृजित पदों पर होगी इनमें 734 पद नियमित और 700 पद आउटसोर्सिंग से भरे जाएंगे. 

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें Rojgar Alert पर क्लिक करें

भारतीय वायुसेना भर्ती : AFCAT 2023 के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित

सरकारी नौकरी: इंडियन एयर फाॅर्स रिक्तियों के लिए एयर फाॅर्स कॉमन एडमिशन टेस्ट (एएफसीएटी परीक्षा) आयोजित करने जा रही है।भारतीय वायु सेना ने ग्रेजुएट/ B.E./B.Tech उम्मीदवारों से IAF AFCAT के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया है जो भारतीय वायु सेना एएफसीएटी के लिए आवेदन कर सकते हैं।

एएफसीएटी के माध्यम से, भारतीय वायु सेना फ्लाइंग और ग्राउंड ड्यूटी [तकनीकी और गैर-तकनीकी] में कई पदों के लिए उम्मीदवारों का चयन करेगी। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 258 रिक्त पदों को भरा जाएगा। भारतीय वायु सेना ने एएफसीएटी 2023 की ऑनलाइन परीक्षा की घोषणा की है.

अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें Rojgar Alert पर क्लिक करें

यह भी पढ़ें: राजनाथ सिंह ने कहा पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) वापस लेना संसद का संकल्प

- Advertisement -

लेटेस्ट

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

हरदोई: "परीक्षा पे चर्चा" कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से...

मंत्री नितिन अग्रवाल ने 74वें गणतंत्र दिवस पर किया ध्वजा रोहण, कहा देश ने सभी क्षेत्रों में कीर्तिमान स्थापित किया

हरदोई: 74वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में आयोजित भव्य कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्य मंत्री आबकारी...

Hardoi News: बड़ी धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस, 26 विभागों ने निकाली झांकी

हरदोई: आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, चिकित्सा अधिकारी ने अपने कार्यालय सहित जनपद के सभी कार्यालयों,...

Hardoi: 2 साल में भी पूरा न हो सका रेलवे ओवरब्रिज, काम की धीमी गति पर नाराज हुए डीएम

हरदोई: जनपद में शाहाबाद आंझी रेलवे क्रासिंग पर पिछले दो सालों से बन रहे रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण अभी तक पूरा नहीं...