Home उत्तर प्रदेश बहराइच: ट्रक की टक्कर से रोडवेज बस के परखच्चे उड़े, ट्रक चालक...

बहराइच: ट्रक की टक्कर से रोडवेज बस के परखच्चे उड़े, ट्रक चालक समेत 6 की मौत 15 घायल

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में घाघराघाट रेलवे स्टेशन के पास सुबह चार बजे रोडवेज बस को सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि रोडवेज के परखच्चे उड़ गए। हादसे में ट्रक चालक समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए।

गंभीर रूप से घायल हुए 5 लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। हादसे का शिकार हुई रोडवेज बस आगरा ईदगाह डिपो की थी। यह रोडवेज बस जयपुर से लगभग लगभग 40 सवारियों को लेकर रुपईडीहा जा रही थी। बहराइच-लखनऊ हाईवे पर जरवल रोड थाना इलाके में घाघरा घाट के पास सुबह यह हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें: राजनाथ सिंह ने कहा पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) वापस लेना संसद का संकल्प

घाघराघाट में हुए भीषण हादसे में पलक झपकते ही छह परिवारों ने अपनों को खो दिया। हादसे में गंभीर रुप से घायल हुए नेपाल के सुरखेत निवासी 32 वर्षीय दुर्गा गुजरात में रहकर किचेन सेफ का कार्य करते हैं। 

दुर्गा ने बताया कि बुधवार को उनके दस वर्षीय बेटे भुवन का जन्मदिन था। बेटे को सरप्राइज देने के लिए उन्होंने जयपुर से रुपईडीहा के लिए डायरेक्ट रोडवेज बस पकड़ी थी  लेकिन किसी को नहीं पता था, कि हादसे के चलते जन्मदिन की खुशियां गम में बदल जाएंगी।

जरवलरोड थाना क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे ने कल्पना ने अपना सुहाग गवां दिया। हादसे में पति के मौत की सूचना मिलते ही कल्पना अचेत होकर गिर गई। वहीं परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल है। मृतक की मां भी थोड़ी-थोड़ी देर पर अचेत होकर गिर रही है। विपिन की अभी दो साल पहले ही कल्पना से शादी हुई थी।

- Advertisement -
ezgif.com gif maker 41

लेटेस्ट

हरदोई के निपुण को मिला आर्ट कॉम्पटीशन का सबसे बड़ा अवार्ड “राजा रवि वर्मा सम्मान 2023”

हरदोई: शहर के बावन चुंगी निवासी निपुण सोमवंशी ने" यथा नाम तथा कर्म"उक्ति को चरितार्थ कर दिखाया. पोट्रेट आर्ट कॉम्पटीशन वर्ग में...

हाई ब्लड प्रेशर ((हाइपरटेंशन) के मरीज खाए यह फल, बिना दवा हाई BP होगा रफूचक्कर

हाई ब्लड प्रेशर (हाइपरटेंशन) की समस्या आजकल काफी आम हो चुकी है. हाइपरटेंशन में हार्ट से शरीर के अन्य भागों तक ब्लड...

किरायेदारों के लिए बुरी खबर: किरायेदारों को अब दोगुना देना होगा बिजली का बिल

हरदोई/HDI Bharat: किरायानामा पर बिजली का कनेक्शन लेने वाले उपभोक्ताओं को अब घरेलू बिल की जगह व्यवसायिक दर से बिल का भुगतान...

फिर नोटबंदी: 2000 के नोट वापस लेगा RBI, 23 मई से शुरू होगी नोट बदलने की प्रक्रिया

भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने देश की सबसे बड़ी करेंसी 2000 के नोट पर बड़ा फैसला लिया है. भारतीय रिजर्व बैंक के...