Home मनोरंजन खुद से शादी करने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने हेटर्स...

खुद से शादी करने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने हेटर्स को दिया जवाब, बोलीं ‘सेक्स के लिए आदमी की जरूरत नहीं…’

टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी इन दिनों चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करके बताया कि उन्होंने खुद से शादी कर ली है. कनिष्का सोनी ने मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनकर अपनी फोटो शेयर करके इंटरनेट पर हलचल मचा दी.

एक्ट्रेस के खुद से शादी करने पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया, कनिष्का सोनी ने अब वीडियो मैसेज शेयर करके ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है.

कनिष्का सोनी ने वीडियो में कहा- मैंने नोटिस किया है कि मेरी पोस्ट पर बड़े अजीबो-गरीब कमेंट्स आ रहे हैं, जहां पर मैंने खुद से शादी करने के बारे में मेंशन किया है. मैंने इस शादी के बारे में मजबूती से फैसला लिया है.

कई लोगों ने मुझसे कहा कि मैंने साइंस को इग्नोर कर दिया है, वो मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं किसके साथ सेक्स करूंगी. मैं आपको बता दूं कि साइंस एंड टेक्नोलॉजी ने काफी प्रोग्रेस किया है और अब महिला को सेक्स के लिए किसी आदमी की जरूरत नहीं है. 

कनिष्का सोनी ने अपने वीडियो में खुद से शादी करने का कारण भी बताया

कनिष्का सोनी ने अपने वीडियो में खुद से शादी करने का कारण भी बताया. उन्होंने कहा- मैं गुजरात की एक कंजर्वेटिव फैमिली से ताल्लुक रखती हूं. शादी करने का मेरा भी हमेशा से सपना था. लेकिन मुझे मेरी जिंदगी में कभी कोई ऐसा शख्स नहीं मिला, जो अपने शब्दों पर खड़ा रहे.

मैंने हमेशा ये पाया कि आदमी जो बोलते हैं, वो उसपर कभी स्टिक नहीं करते हैं. इसी वजह से मेरा मानना है कि मैं पूरी जिंदगी एक आदमी के बिना रह सकती हूं. अगर मैं खुद कमा रही हूं तो मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं है. मैं इंडीपेंडेंट हूं. मैं अपनी जरूरतों और सपनों को पूरा कर सकती हूं. कनिष्का ने यह भी कहा- 90 प्रतिशत महिलाएं शादी करके खुश नहीं हैं. मैंने पुरुषों पर से पूरा विश्वास और भरोसा खो दिया है. 

कनिष्का ने अपने वीडियो को शेयर करते हुए नोट भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा- शादी सेक्स के बारे में नहीं है. ये प्यार और ईमानदारी के बारे में है. मैंने उस विश्वास को खो दिया है. मेरा मानना है कि अकेले रहकर खुद से प्यार करना ज्यादा बेहतर है, जब ये बाहरी दुनिया में मिलना मुश्किल हो जाए तो. मेरी पोस्ट को ट्रेंड कराने और खबरों में लाने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. यह मेरा इरादा नहीं था.

Most Popular

बैंक मित्र से लूट करने वाले बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक आरोपी पर 30 से ज्यादा मुकदमे है दर्ज

हरदोई। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाशों ने बैंक मित्र को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपियों...

हरदोईः दुष्कर्म के दोषी को 14 वर्ष का कारावास, 50,000 रुपये का अर्थदंड

हरदोई: न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश हेमेंद्र कुमार सिंह ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले शकील को 14 वर्ष के कारावास...

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...