Home मनोरंजन खुद से शादी करने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने हेटर्स...

खुद से शादी करने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने हेटर्स को दिया जवाब, बोलीं ‘सेक्स के लिए आदमी की जरूरत नहीं…’

टीवी शो ‘दीया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी इन दिनों चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करके बताया कि उन्होंने खुद से शादी कर ली है. कनिष्का सोनी ने मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनकर अपनी फोटो शेयर करके इंटरनेट पर हलचल मचा दी.

एक्ट्रेस के खुद से शादी करने पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया, कनिष्का सोनी ने अब वीडियो मैसेज शेयर करके ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है.

कनिष्का सोनी ने वीडियो में कहा- मैंने नोटिस किया है कि मेरी पोस्ट पर बड़े अजीबो-गरीब कमेंट्स आ रहे हैं, जहां पर मैंने खुद से शादी करने के बारे में मेंशन किया है. मैंने इस शादी के बारे में मजबूती से फैसला लिया है.

कई लोगों ने मुझसे कहा कि मैंने साइंस को इग्नोर कर दिया है, वो मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं किसके साथ सेक्स करूंगी. मैं आपको बता दूं कि साइंस एंड टेक्नोलॉजी ने काफी प्रोग्रेस किया है और अब महिला को सेक्स के लिए किसी आदमी की जरूरत नहीं है. 

कनिष्का सोनी ने अपने वीडियो में खुद से शादी करने का कारण भी बताया

कनिष्का सोनी ने अपने वीडियो में खुद से शादी करने का कारण भी बताया. उन्होंने कहा- मैं गुजरात की एक कंजर्वेटिव फैमिली से ताल्लुक रखती हूं. शादी करने का मेरा भी हमेशा से सपना था. लेकिन मुझे मेरी जिंदगी में कभी कोई ऐसा शख्स नहीं मिला, जो अपने शब्दों पर खड़ा रहे.

मैंने हमेशा ये पाया कि आदमी जो बोलते हैं, वो उसपर कभी स्टिक नहीं करते हैं. इसी वजह से मेरा मानना है कि मैं पूरी जिंदगी एक आदमी के बिना रह सकती हूं. अगर मैं खुद कमा रही हूं तो मुझे किसी आदमी की जरूरत नहीं है. मैं इंडीपेंडेंट हूं. मैं अपनी जरूरतों और सपनों को पूरा कर सकती हूं. कनिष्का ने यह भी कहा- 90 प्रतिशत महिलाएं शादी करके खुश नहीं हैं. मैंने पुरुषों पर से पूरा विश्वास और भरोसा खो दिया है. 

कनिष्का ने अपने वीडियो को शेयर करते हुए नोट भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा- शादी सेक्स के बारे में नहीं है. ये प्यार और ईमानदारी के बारे में है. मैंने उस विश्वास को खो दिया है. मेरा मानना है कि अकेले रहकर खुद से प्यार करना ज्यादा बेहतर है, जब ये बाहरी दुनिया में मिलना मुश्किल हो जाए तो. मेरी पोस्ट को ट्रेंड कराने और खबरों में लाने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया. यह मेरा इरादा नहीं था.

- Advertisement -

लेटेस्ट

संभागीय शास्त्रीय गायन प्रतियोगिता में अनुषा त्रिवेदी को मिला पहला स्थान

हरदोई। उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी लखनऊ में संस्कृति विभाग उत्तर प्रदेश द्वारा आयोजित संभागीय शास्त्रीय गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस...

हनुमान मंदिर जाने से रोकने पर आक्रोशित किसानों ने CO और SDM की गाड़ियों पर किया जमकर पथराव

शाहजहांपुर: तिलहर में मंगलवार की शाम किसान संगठन के लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद किसान भड़क गए। आक्रोशित...

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...