Home मनोरंजन आलिया भट्ट ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, आलिया पर प्यार लुटाते दिखे...

आलिया भट्ट ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, आलिया पर प्यार लुटाते दिखे Ranbir Kapoor

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी इन दिनों कई वजहों से चर्चा में बनी हुई है. 5 अगस्त को आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स रिलीज हुई है. डार्लिंग्स को अच्छे रिव्यू भी मिल रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र भी रिलीज को तैयार है. इसके अलावा वो जल्द ही नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाले हैं. इतनी सारी खबरों के बीच बॉलीवुड के फेवरेट कपल को एक बार फिर पैपराजी के लिये पोज करते देखा गया. 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को साथ देखना फैंस के लिये किसी बड़े तोहफे से कम नहीं होता. इसलिये कपल ने एक बार फिर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. ब्रह्मास्त्र का नया गाना लॉन्च करने से पहले रणबीर और आलिया ने पैपराजी के लिये पोज दिए. इस दौरान आलिया ने चॉकलेट ब्राउन कलर की फिटेड ड्रेस पहनी हुई थी. 

चॉकलेट ब्राउन कलर की ड्रेस के साथ आलिया ने हाई हील्स डाली हुई थीं और लुक कंप्लीट करने के लिये बालों को खुला रखा था. वहीं रणबीर कपूर ब्लैक पैंट और टीशर्ट में काफी कूल लग रहे थे. वीडियो में रणबीर और आलिया के चेहरे पर जो खुशी है. वो बता रही है कि दोनों अपने नये सफर के लिये कितने एक्साइटेड और खुश हैं. इसी के साथ आखिरकार लोगों को आलिया के बेबी बंप की झलक देखने को भी मिल गई. 

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...

Hardoi: सवायजपुर SDM बाल- बाल बचे, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी थी टक्कर

हरदोई : सीतापुर जिले हरगांव थाना क्षेत्र में सुबह के समय कोहरे के कारण एक अज्ञात वाहन ने SDM के वाहन में...

भविष्य में नैमिषारण्य भव्य और दिव्य नजर आएगा, पर्यटन विभाग ने तैयार किया मेगा प्लान, जाने क्या होंगें बदलाव

नैमिषारण्य/सीतापुर: 88 हजार ऋषि-मुनियों की तपोस्थली नैमिषारण्य बहुत जल्द भव्य और दिव्य नजर आएगी। नैमिषारण्य की सभी सरकारी व निजी इमारतों को...