होममनोरंजनअमिताभ बच्चन एक्शन सीन करते वक्त हुए घायल, फिल्म Project-K की शूटिंग...

अमिताभ बच्चन एक्शन सीन करते वक्त हुए घायल, फिल्म Project-K की शूटिंग के वक्त टूटी पसली

Amitabh Bachchan Injured: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म Project K की शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया कि एक एक्शन सीन की शूटिंग करते समय मेरी पसली की हड्डी टूट गई है और दाईं पसली की मांसपेशी फट गई।

उन्होंने लिखा कि चलने-फिरने यहां तक की सांस लेने में भी दिक्कत हो रही है। फिल्म Project K की शूटिंग कैंसल कर दी गई है और फिलहाल वह अपने घर जलसा में आराम कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन को ठीक होने में लगेंगे कई हफ्ते

हैदराबाद के AIG Hospital में डॉक्टरों ने अमिताभ बच्चन का CT स्कैन करने के बाद पट्टी बांधी और फिर फ्लाइट से उन्हें मुंबई लाया गया। अमिताभ बच्चन ने बताया है, “दर्द कम करने के लिए दवाइयां दी गई हैं, ठीक होने में अभी कुछ हफ्ते लगेंगे। जो भी काम होना था  फिलहाल उसे रोक दिया गया है।

जब तक हालत सामान्य नहीं होती तब हिलना-जुलना नहीं है।” अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, “और इसे बताया जाना चाहिए… छिपाने का कोई मतलब नहीं। हैदराबाद में Project K की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन शूट करते हुए मैं जख्मी हो गया। पसलियों में चोट आई और दाईं तरफ की मांसपेशियां फट गईं। शूट कैंसल कर दी गई है।” बिग बी ने बताया कि यह बहुत दर्दनाक था।

आपको बता दें Project K में अमिताभ के अलावा प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं। इस फिल्म अगले साल के शुरू में रिलीज होनी है और इसे नाग अश्विन डायरेक्टर कर रहे हैं।

‘हिलने पर में हो रहा तेज दर्द’

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, “हैदराबाद में AIG Hospital के डॉक्टरों ने CT स्कैन करवाया और फिर फ्लाइट लेकर वापस घर आ गया। स्ट्रैपिंग की गई है और आराम करने की सलाह दी है। हां, बहुत दर्द हो रहा है… हर एक मूवमेंट पर, सांस लेने में भी। वो बता रहे हैं कि थोड़ा नॉर्मल होने में भी कुछ हफ्ते लग जाएंगे, दर्द के लिए कुछ दवाएं भी चल रही हैं।”

जलसा आने वालों प्रशंसको से बिग-बी की अपील

अमिताभ बच्चन ने लिखा, ” अभी मैं जलसा में आराम कर रहा हूं और जरूरी कामों के लिए ही थोड़ा-बहुत मूवमेंट कर पा रहा हूं। आमतौर पर लेटा ही रहता हूं। यह मुश्किल होने वाला है या यू कहूं कि कुछ वक्त तक नहीं मिल पाऊंगा।  जलसा के गेट पर अपने चाहने वालों से आज शाम नहीं मिल पाऊंगा, इसलिए आप न आएं और इसे उन लोगों को भी बताएं जो जलसा आने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा बाकी सब ठीक है।”

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें