Homeहरदोईमोडानी घोटाला भारत के इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला: कांग्रेस

मोडानी घोटाला भारत के इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला: कांग्रेस

spot_img
spot_img

पिहानी/हरदोई: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पिहानी में भारतीय स्टेट बैंक के निकट प्रदर्शन किया. कांग्रेस जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने ब्लाॅक स्तरीय प्रदर्शन के दौरान कहा कि अपने पूंजीपति मित्र को फायदा पहुंचाने के लिए मोदी सरकार जनता की गाढ़ी कमाई पर डाका डलवा रही है।

उन्होंने कहा कि मोदी ने अपने पूंजीपति मित्र को कोयला, गैस, बिजली, पानी, सड़क सीमेंट, स्टील, सी-पोर्ट, एयरपोर्ट खरीदने के लिए लगभग ढाई लाख करोड़ रुपये का कर्ज दिलवा दिया है। मोदी और अदाणी ने मिलकर यह घोटाला किया है। आशीष कुमार सिंह ने कहा यदि इसकी जांच जेपीसी से कराई जाए तो यह मोडानी घोटाला भारत के इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला साबित होगा।

वहीं पिहानी ब्लॉक अध्यक्ष अकील खान ने कहा कि जबसे मोदी की सरकार बनी है बेरोजगार युवाओं को स्वरोजगार के लिए इन्हीं बैंकों से ढाई लाख तक कर्ज नहीं मिला, जबकि अदाणी को ढाई लाख करोड़ मिल गए।

पिहानी नगर कांग्रेस प्रभारी उस्मान खान ने कहा कि यही बैंके एक आम आदमी को खाता संचालन में भी सहयोग नहीं करतीं।गरीब मजदूर किसान इन बैंकों के चक्कर काटता रहता है।मोदी जी के इशारे पर अडानी का कर्जा माफ कर दिया जाता है।आम आदमी से कर्ज वसूली के लिए यही बैंक कर्जदार को इस कदर परेशान कर लेते हैं कि वो आत्महत्या करने पर विवश हो जाता है।

युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष निर्भान सिंह यादव ने कहा कि सरकार सिर्फ पूंजीपति मित्र के लिए काम कर रही है।सभी सरकारी संस्थान अडानी को बेचकर देश को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

इस अवसर पर जिला सचिव अचल शुक्ला, सिमौर न्याय पंचायत अध्यक्ष महफूज अहमद, शाहिद खान, छम्मू खान, अल्पसंख्यक जिलाध्यक्ष हसीब खान, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष निर्भान सिंह यादव, नर सिंह यादव, आशीष वर्मा, रवि कुमार, अंकित कुमार सिंह, तेज प्रताप यादव, आदि साथी मौजूद रहे।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें