Home मनोरंजन Anupamaa : अनुपमा को बिना बताये सबको छोड़कर अकेली कहां जा रही...

Anupamaa : अनुपमा को बिना बताये सबको छोड़कर अकेली कहां जा रही है किंजल?

टीवी शो अनुपमा की कहानी में इन दिनों तोषू की बेवफाई वाला सीक्वेंस चल रहा है। इधर जहां किंजल लेबल पेन से जूझ रही थी, वहीं उधर तोषू होटल में दूसली लड़की के साथ गुलछर्रे उड़ा रहा था। यह बात जब अनुपमा को पता चली तो उसे सबके सामने तोषू को बेइज्जत किया और उसकी घटिया हरकतों के बारे में किंजल समेत सबको बता दिया।

किंजल पहले तो अनुपमा का साथ पाकर बहुत स्ट्रॉन्ग बनती नजर आई लेकिन बाद में पता चला कि इस घटना के बाद वह पूरी तरह टूट गई है। हालिया एपिसोड में किंजल को अजीब हरकतें करते और डिप्रेशन की तरफ जाते देखा गया। अब अपकमिंग एपिसोड में आप कुछ ऐसा देखेंगे जिसके बाद न सिर्फ शाह परिवार बल्कि राखी दवे भी सन्न रह जाएगी।

अनुपमा: शाह परिवार को लगा जोर का झटका

शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि किंजल अपनी बेटी आर्या को लेकर घर से जाने की जिद पकड़ लेती है। पूरा शाह परिवार उसे समझाने की कोशिश करता है लेकिन किंजल कहती है कि अगर वो इस घर में रहेगी तो उसका दिमाग फट जाएगा। इसी बीच राखी दवे की गाड़ी शाह निवास के सामने रुकती है।

घर छोड़कर कहां जा रही है किंजल?

राखी दवे उससे पूछती है कि वह कहां जा रही है? इस पर किंजल से कोई जवाब नहीं बनता। तभी बा चौंककर पूछती हैं कि क्या उसने अपनी मां (नागिन) को इस बारे में नहीं बताया था? अब सवाल ये उठता है कि अगर किंजल अपनी मां के घर नहीं जा रही थी तो फिर वह शाह निवास छोड़कर इस तरह कहां जा रही थी? अपकमिंग एपिसोड में यह राज भी खुलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...