Home हरदोई Hardoi: बांग्लादेशी गैंग के नौ बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, 3 महिलाएं...

Hardoi: बांग्लादेशी गैंग के नौ बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, 3 महिलाएं भी शामिल, बांग्लादेशी पासपोर्ट किया जब्त

हरदोई: पुलिस ने बांग्लादेशी घुसपैठियों के टप्पेबाज गिरोह के नौ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमे तीन महिलाएं भी शामिल है। गिरफ्तार किये गए एक बदमाश के पास बांग्लादेशी पासपोर्ट भी मिला है।

पकड़े गए बदमाश मुरादाबाद, मेरठ,आगरा के पते पर रहते थे और पूरे प्रदेश में टप्पेबाजी, चोरी और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते थे। पकड़े गए बदमाशों के पास से 14 मोबाइल, 36 हजार रुपये और विदेशी मुद्रा रियाल भी बरामद हुए हैं।

एसपी राजेश द्विवेदी ने प्रेस वार्ता में बताया कि पिछले कुछ दिनों से शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में टप्पेबाजी की घटनाएं हो रहीं थी जिस पर पुलिस की नजर थी। इस गैंग को पकड़ने के लिए कोतवाली शहर पुलिस के साथ ही एसओजी टीम को लगाया गया था,

रविवार की रात मुखबिर से सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन हरदोई के माल गोदाम गेट चौराहे पर टप्पेबाज और चोरों का शातिर गिरोह इकट्ठा होकर भागने की फ़िराक में है। पुलिस ने घेराबंदी कर बांग्लादेशी घुसपैठियों समेत नौ लोगों को गिरफ्तार कर पूरे गैंग का राजफाश कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बांग्लादेश के कुलना जिले के वराकपुर थाना दिगुलिया निवासी आलमगीर के पास बांग्लादेश का पासपोर्ट भी मिला है। उसकी बहन अफरोजा को भी गिरफ्तार किया गया है।

साथ ही बांग्लादेश के मदारीपुर थाना सीपचार, सीलापुर निवासी व वर्तमान में सीलमपुर दिल्ली में रहने वाले मोहम्मद शाह आलम के साथ ही मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर के चंद्रशेखर, आगरा की रघुवीर बिहार कालोनी के मोहम्मद खैरूल, निली पत्नी शाहिद अली, मथुरा के जमुनापार थाना क्षेत्र के लोहवन के मोहम्मद मिंटू और उसकी पत्नी हामिदा के साथ ही एक किशोरी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार तीनों बांग्लादेशी करीब 15 साल से भारत में ही रह रहे थे

पुलिस ने बताया गिरफ्तार तीनों बांग्लादेशी करीब 15 साल से भारत में ही रह रहे थे और अपने गैंग के अन्य साथियों के साथ पूरे प्रदेश में टप्पेबाजी, चोरी और मौका पाकर लूटपाट करते। इनके गैंग में महिलाओं के साथ बच्चे भी शामिल रहते।

यह गैंग कभी भीख मांगकर तो कभी कूड़ा बीनने की आड़ में घटनाओं को अंजाम देते थे और अभी हाल में ही शहर में तीन घटनाओं के साथ ही पाली और बिलग्राम में भी इन लोगों ने ही टप्पेबाजी की थी।

गिरफ्तार किये गए तीन बदमाशों की बांग्लादेशी होने की पुष्टि हो गई है, बाकी अन्य बदमाशों के भी बांग्लादेश से तार जुड़े हैं इस संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता हो सकता है इन्होंने अपना फर्जी पता बनवा रखा था।

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: मंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर बोला हमला कहा – जनादेश का कर रहे हैं अपमान

हरदोई: अपने गृह जनपद आये आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य...

Amazon Sale में बंपर ऑफर, स्मार्टफोन्स पर 40% तक है डिस्काउंट

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Amazon पर चल रही सेल का लाभ उठा सकते हैं. 4 फरवरी...

बुलेट (Bullet 350) सिर्फ 18700 रुपये की, चौंक गए लेकिन यह सच है!

Royal Enfield Bullet 350: सोशल मीडिया पर एक बुलेट (Bullet 350) का बिल वायरल हुआ है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो...

Hardoi: वर्दी में शराब पीना दरोगा जी को पड़ा भारी, एसपी राजेश द्विवेदी ने किया निलंबित

हरदोई: वर्दी में शराब पीना एक इंस्पेक्टर साहब को महंगा पड़ गया. वर्दी में शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो...