Home हरदोई Hardoi: बांग्लादेशी गैंग के नौ बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, 3 महिलाएं...

Hardoi: बांग्लादेशी गैंग के नौ बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, 3 महिलाएं भी शामिल, बांग्लादेशी पासपोर्ट किया जब्त

हरदोई: पुलिस ने बांग्लादेशी घुसपैठियों के टप्पेबाज गिरोह के नौ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनमे तीन महिलाएं भी शामिल है। गिरफ्तार किये गए एक बदमाश के पास बांग्लादेशी पासपोर्ट भी मिला है।

पकड़े गए बदमाश मुरादाबाद, मेरठ,आगरा के पते पर रहते थे और पूरे प्रदेश में टप्पेबाजी, चोरी और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते थे। पकड़े गए बदमाशों के पास से 14 मोबाइल, 36 हजार रुपये और विदेशी मुद्रा रियाल भी बरामद हुए हैं।

एसपी राजेश द्विवेदी ने प्रेस वार्ता में बताया कि पिछले कुछ दिनों से शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में टप्पेबाजी की घटनाएं हो रहीं थी जिस पर पुलिस की नजर थी। इस गैंग को पकड़ने के लिए कोतवाली शहर पुलिस के साथ ही एसओजी टीम को लगाया गया था,

रविवार की रात मुखबिर से सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन हरदोई के माल गोदाम गेट चौराहे पर टप्पेबाज और चोरों का शातिर गिरोह इकट्ठा होकर भागने की फ़िराक में है। पुलिस ने घेराबंदी कर बांग्लादेशी घुसपैठियों समेत नौ लोगों को गिरफ्तार कर पूरे गैंग का राजफाश कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बांग्लादेश के कुलना जिले के वराकपुर थाना दिगुलिया निवासी आलमगीर के पास बांग्लादेश का पासपोर्ट भी मिला है। उसकी बहन अफरोजा को भी गिरफ्तार किया गया है।

साथ ही बांग्लादेश के मदारीपुर थाना सीपचार, सीलापुर निवासी व वर्तमान में सीलमपुर दिल्ली में रहने वाले मोहम्मद शाह आलम के साथ ही मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर के चंद्रशेखर, आगरा की रघुवीर बिहार कालोनी के मोहम्मद खैरूल, निली पत्नी शाहिद अली, मथुरा के जमुनापार थाना क्षेत्र के लोहवन के मोहम्मद मिंटू और उसकी पत्नी हामिदा के साथ ही एक किशोरी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार तीनों बांग्लादेशी करीब 15 साल से भारत में ही रह रहे थे

पुलिस ने बताया गिरफ्तार तीनों बांग्लादेशी करीब 15 साल से भारत में ही रह रहे थे और अपने गैंग के अन्य साथियों के साथ पूरे प्रदेश में टप्पेबाजी, चोरी और मौका पाकर लूटपाट करते। इनके गैंग में महिलाओं के साथ बच्चे भी शामिल रहते।

यह गैंग कभी भीख मांगकर तो कभी कूड़ा बीनने की आड़ में घटनाओं को अंजाम देते थे और अभी हाल में ही शहर में तीन घटनाओं के साथ ही पाली और बिलग्राम में भी इन लोगों ने ही टप्पेबाजी की थी।

गिरफ्तार किये गए तीन बदमाशों की बांग्लादेशी होने की पुष्टि हो गई है, बाकी अन्य बदमाशों के भी बांग्लादेश से तार जुड़े हैं इस संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता हो सकता है इन्होंने अपना फर्जी पता बनवा रखा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

हरदोईः दुष्कर्म के दोषी को 14 वर्ष का कारावास, 50,000 रुपये का अर्थदंड

हरदोई: न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश हेमेंद्र कुमार सिंह ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले शकील को 14 वर्ष के कारावास...

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...

हरदोई: जिलाधिकारी ने कहा अवैध खनन को बिल्कुल भी बर्दाश्त नही किया जाएगा

हरदोई:आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी एमपी सिंह की अध्यक्षता में प्रवर्तन से संबंधित बैठक हुई। उन्होंने निर्देश दिए कि पेट्रोल पंपों पर...