Home लखनऊ अखिलेश यादव विधायकों के साथ सड़क पर ही धरने पर बैठे, पुलिस...

अखिलेश यादव विधायकों के साथ सड़क पर ही धरने पर बैठे, पुलिस ने पैदल मार्च रोका

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विधानभवन की तरफ पैदल मार्च कर रहे थे। मार्च के दौरान रास्ता बदलने को लेकर सपाइयों ने नाराजगी जताई। सपा के कार्यकर्त्ता पहले से तयशुदा रूट पर जाने की मांग कर रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा यदि प्रशासन को रोकना ही था तो कल परमिशन क्यों दिया ? प्रशासन का कहना है कि अखिलेश यादव पार्टी विधायकों व कार्यकर्ताओं के साथ सपा कार्यालय से जीपीओ के बजाय वीवीआइपी गेस्ट हाउस और एनेक्सी होते हुए विधानसभा जाएं। 

इस पर अखिलेश यादव व सपा विधायक और कार्यकर्त्ता सड़क पर ही धरने पर बैठ गए। विधायक व कार्यकर्ताओं ने हाथों में नारे की तख्ती ले रखी है।

समाजवादी पार्टी ने बढ़ती महंगाई, कानून व्यवस्था और किसानों की समस्याओं के मुद्दे पर योगी सरकार के विरोध में पैदल मार्च का आयोजन किया है।

पैदल मार्च को लेकर विक्रमादित्य मार्ग को छावनी बना दिया गया है। वीवीआईपी चौराहा से लेकर सपा कार्यालय तक बैरिकेडिंग कर भारी संख्या में फोर्स लगा दी गई है। विक्रमादित्य मार्ग को आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया है।

पैदल मार्च के लिए अखिलेश यादव करीब पौने 10 बजे सपा कार्यालय पहुंच गए। पार्टी के अन्य विधायक भी कार्यालय पहुंचे गए हैं। यहां से सभी विधायक व कार्यकर्ता अखिलेश यादव के नेतृत्व में विधानभवन के लिए पैदल निकले।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हनुमान मंदिर जाने से रोकने पर आक्रोशित किसानों ने CO और SDM की गाड़ियों पर किया जमकर पथराव

शाहजहांपुर: तिलहर में मंगलवार की शाम किसान संगठन के लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद किसान भड़क गए। आक्रोशित...

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...

Hardoi: सवायजपुर SDM बाल- बाल बचे, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी थी टक्कर

हरदोई : सीतापुर जिले हरगांव थाना क्षेत्र में सुबह के समय कोहरे के कारण एक अज्ञात वाहन ने SDM के वाहन में...