Home उत्तर प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र: अखिलेश यादव ने दागे सवाल तो सीएम योगी...

विधानसभा के मानसून सत्र: अखिलेश यादव ने दागे सवाल तो सीएम योगी ने किया पलटवार

UP Politics: उत्तर प्रदेश में विधानसभा के मानसून सत्र का मंगलवार को दूसरा दिन है. इस दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्य की स्वास्थ्य सेवाओं पर सवाल खड़े किए थे. अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का नाम लिए बिना उन पर हमला बोला था. जिसके बाद सीएम योगी ने सपा प्रमुख पर जमकर पलटवार किया.

अखिलेश यादव कन्नौज में अस्पताल में दवाईयां और मशीनें की जगह कुत्ते ही कुत्ते दिखाई पड़ते हैं

अखिलेश यादव ने कहा उत्तर प्रदेश में डॉक्टरों ने इलाज करने से हाथ खड़े कर लिए हैं, अस्पताल में लापरवाही से लोग मरने को को मजबूर हैं. उन्होंने कहा कन्नौज में अस्पताल में दवाईयां और मशीनें की जगह कुत्ते ही कुत्ते दिखाई पड़ते हैं.

सपा प्रमुख यही नही रुके बोले, झोला छाप डॉक्टर मरीजों का इलाज कर रहे हैं जिसके कारण मरीजों की जान जा रही है. उन्होंने कहा एम्बुलेंस की जगह मरीज चारपाई पर अस्पताल जा रहे हैं इतना ही नहीं अस्पतालों में पानी भर जाता है.

अखिलेश यादव यादव ने बिना नाम लिए उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक का नाम लिए बिना तंज कसा, उन्होंने कहा मंत्री अस्पतालों में जाते हैं और केवल छापा मारते हैं. ऐसे छापामार मंत्री के छापों का क्या असर हो रहा है?

सपने जब तार-तार होते है तो उसका दुख होता है: सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी ने भी अखिलेश यादव के सवालों पर पलटवार किया उन्होंने कहा सपा सरकार के दौरान 2017 से पहले सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बंद कर दिए गए थे और अस्पतालों में डॉक्टर नहीं थे.

उन्होंने कहा जिला अस्पतालों की स्थिति बहुत ज्यादा दयनीय हो गई थी, ज्यादातर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बंद होने के कारगार पर थे.सीएम योगी ने कहा सपा प्रमुख को बोलते-बोलते बहुत सारी बातें याद आ जाती है लेकिन सपने जब तार-तार होते है तो उसका दुख होता है और उनकी बातों से वो दुख झलक भी रहा था.

मुख्यमंत्री ने कहा लेकिन हमें जनता के फैसलों को स्वीकार तो करना ही पड़ता है, उन्होंने कहा नेता प्रतिपक्ष दूसरों को केवल उपदेश देते हैं लेकिन कोरोना महामारी के दौरान पता नहीं वे कहां गए थे हम लोगों ने तो उन्हें कभी नहीं देखा.

दरअसल,उत्तर प्रदेश में विधानसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन पहले अखिलेश यादव ने राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं पर सवाल खड़ किए थे, जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद खड़े होकर उनके हर सवाल का जवाब दिया.

 

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...

Hardoi: सवायजपुर SDM बाल- बाल बचे, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी थी टक्कर

हरदोई : सीतापुर जिले हरगांव थाना क्षेत्र में सुबह के समय कोहरे के कारण एक अज्ञात वाहन ने SDM के वाहन में...

भविष्य में नैमिषारण्य भव्य और दिव्य नजर आएगा, पर्यटन विभाग ने तैयार किया मेगा प्लान, जाने क्या होंगें बदलाव

नैमिषारण्य/सीतापुर: 88 हजार ऋषि-मुनियों की तपोस्थली नैमिषारण्य बहुत जल्द भव्य और दिव्य नजर आएगी। नैमिषारण्य की सभी सरकारी व निजी इमारतों को...