Home उत्तर प्रदेश विधानसभा मानसून सत्र: अखिलेश यादव ने सपा विधायकों के साथ किया वॉक आउट

विधानसभा मानसून सत्र: अखिलेश यादव ने सपा विधायकों के साथ किया वॉक आउट

लखनऊ: यूपी के विधानसभा के मानसून सत्र का आज आखिरी दिन है। जैसा कि पहले माना जा रहा था आज भी विपक्ष, सरकार को कानून व्यवस्था पर घेरेगी और वही हुआ विपक्ष के सदस्यों के साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सरकार को कानून व्यवस्था, सपा नेता आजम खां पर लगे मुकदमों सहित कई मुद्दों पर नारेबाजी की.

उसके बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा विधायकों ने सदन से वॉक आउट किया और पैदल ही सपा कार्यालय के लिए निकल गए।

उसके बाद सपा विधायक सपा प्रमुख अखिलेश यादव के नेतृत्व में राजभवन पहुंचे और राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात की। सपा प्रमुख के साथ लगभग दर्जन भर विधायक भी मौजूद थे।

राजभवन से निकलने के बाद अखिलेश यादव ने  कहा कि राज्यपाल को वर्तमान स्थितियों के साथ-साथ आजम खान पर लग रहे लगातार मुकदमे, कानून व्यवस्था, महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के मामले को लेकर राज्यपाल को अवगत कराया है।

आज़म खान पर हो रहे अत्याचार पर भी राज्यपाल जी से बातचीत हुई है। अखिलेश यादव ने कहा अनावश्यक रूप से आज़म खान को प्रताड़ित किया जा रहा है। फ़र्ज़ी मुक़दमे लगाए जा रहे हैं। ऐसे हरकतों से जाहिर है कि सरकार बदले की नीयत से कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

बैंक मित्र से लूट करने वाले बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक आरोपी पर 30 से ज्यादा मुकदमे है दर्ज

हरदोई। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाशों ने बैंक मित्र को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपियों...

हरदोईः दुष्कर्म के दोषी को 14 वर्ष का कारावास, 50,000 रुपये का अर्थदंड

हरदोई: न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश हेमेंद्र कुमार सिंह ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले शकील को 14 वर्ष के कारावास...

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...