Home उत्तर प्रदेश विधानसभा मानसून सत्र: अखिलेश यादव ने सपा विधायकों के साथ किया वॉक आउट

विधानसभा मानसून सत्र: अखिलेश यादव ने सपा विधायकों के साथ किया वॉक आउट

लखनऊ: यूपी के विधानसभा के मानसून सत्र का आज आखिरी दिन है। जैसा कि पहले माना जा रहा था आज भी विपक्ष, सरकार को कानून व्यवस्था पर घेरेगी और वही हुआ विपक्ष के सदस्यों के साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सरकार को कानून व्यवस्था, सपा नेता आजम खां पर लगे मुकदमों सहित कई मुद्दों पर नारेबाजी की.

उसके बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा विधायकों ने सदन से वॉक आउट किया और पैदल ही सपा कार्यालय के लिए निकल गए।

उसके बाद सपा विधायक सपा प्रमुख अखिलेश यादव के नेतृत्व में राजभवन पहुंचे और राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात की। सपा प्रमुख के साथ लगभग दर्जन भर विधायक भी मौजूद थे।

राजभवन से निकलने के बाद अखिलेश यादव ने  कहा कि राज्यपाल को वर्तमान स्थितियों के साथ-साथ आजम खान पर लग रहे लगातार मुकदमे, कानून व्यवस्था, महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के मामले को लेकर राज्यपाल को अवगत कराया है।

आज़म खान पर हो रहे अत्याचार पर भी राज्यपाल जी से बातचीत हुई है। अखिलेश यादव ने कहा अनावश्यक रूप से आज़म खान को प्रताड़ित किया जा रहा है। फ़र्ज़ी मुक़दमे लगाए जा रहे हैं। ऐसे हरकतों से जाहिर है कि सरकार बदले की नीयत से कार्रवाई कर रही है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई में दिखा बाघ, बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र में दहशत

हरदोई: बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के गांव हूसेपुर करमाया में बाघ दिखने से आसपास के गांवों में दहशत फ़ैल गयी। जैसे ही...

संभागीय शास्त्रीय गायन प्रतियोगिता में अनुषा त्रिवेदी को मिला पहला स्थान

हरदोई। उत्तर प्रदेश संगीत नाटक अकादमी लखनऊ में संस्कृति विभाग उत्तर प्रदेश द्वारा आयोजित संभागीय शास्त्रीय गायन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस...

हनुमान मंदिर जाने से रोकने पर आक्रोशित किसानों ने CO और SDM की गाड़ियों पर किया जमकर पथराव

शाहजहांपुर: तिलहर में मंगलवार की शाम किसान संगठन के लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद किसान भड़क गए। आक्रोशित...

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...