Home हरदोई हरदोई: बदमाशों ने सरेशाम गोली मारकर एक बैंक मित्र को लूटा

हरदोई: बदमाशों ने सरेशाम गोली मारकर एक बैंक मित्र को लूटा

संडीला/हरदोई: बदमाशों ने सरेशाम गोली मारकर एक बैंक मित्र को लूट लिया। बैंक मित्र बैंक से रुपये लेकर अपने गांव वापस लौट रहा था। बैंक मित्र के पेट में गोली लगी है,डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

इंडियन बैंक का ग्राहक सेवा केंद्र चलाने वाले दुर्गाखेड़ा निवासी ओम प्रकाश सोमवार को संडीला स्थित बैंक शाखा से 1.35 लाख रुपये निकालने के बाद गांव जा रहा था।

शाम करीब सात बजे संडीला बेनीगंज मार्ग स्थित टिकर मोड़ के पास अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी। वह बाइक से गिर गया। इसके बाद बदमाश उसका बैग लेकर भाग गए। आसपास के लोगों ने परिजनों व पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बैंक मित्र को एंबुलेंस से संडीला सीएचसी भेजा। जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। डॉक्टर ने बताया कि गोली पेट में लगी है।

बैंक के शाखा प्रबंधक गौरव द्विवेदी ने बताया कि शाम को करीब छह बजे ओम प्रकाश बैंक से 1.35 लाख रुपये लेकर निकला था। सीओ महावीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है। बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें लगाई गई हैं।

यह भी पढ़ें: Hardoi: बांग्लादेशी गैंग के नौ बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, 3 महिलाएं भी शामिल, बांग्लादेशी पासपोर्ट किया जब्त

- Advertisement -

लेटेस्ट

हनुमान मंदिर जाने से रोकने पर आक्रोशित किसानों ने CO और SDM की गाड़ियों पर किया जमकर पथराव

शाहजहांपुर: तिलहर में मंगलवार की शाम किसान संगठन के लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद किसान भड़क गए। आक्रोशित...

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...

Hardoi: सवायजपुर SDM बाल- बाल बचे, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी थी टक्कर

हरदोई : सीतापुर जिले हरगांव थाना क्षेत्र में सुबह के समय कोहरे के कारण एक अज्ञात वाहन ने SDM के वाहन में...