Home मनोरंजन Bigg Boss 16: इमली फेम एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर की बिग बॉस के...

Bigg Boss 16: इमली फेम एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर की बिग बॉस के घर में हुयी एंट्री

इमली फेम एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर बिग बॉस के घर में एंट्री हो चुकी हैं. सुम्बुल तौकीर स्टार प्लस के फेमस शो इमली छोड़कर बिग बॉस में आई हैं.

सुम्बुल ने कहा- आप जब करियर की शुरुआत करते हैं तो कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. थाली पर सजा हुआ सब कुछ नहीं मिलता है. ऑडिशन देना पड़ता है, उसके बाद भी कई लंबे प्रॉसिजर होते हैं. उस समय सिर्फ मेरा परिवार मेरे साथ था. सुम्बुल ने कहा हमेशा मेरे पिता ने मेरी हिम्मत बढ़ाई. 

यह भी पढ़ें : फिल्म विक्रम वेधा फ्री में देखें, Telegram समेत कई वेबसाइट्स पर HD में हुई लीक

एक इंटरव्यू में सुम्बुल ने कहा कि- स्टीरियोटाइप होने के बारे में बताऊं तो एक टाइम था जब मुझे सिर्फ बहन के रोल किए जाने के लिए कॉल किया जाता था. मुझे ऐसे ही रोल्स के लिए कॉल आते थे. मैं हर जगह बहन हो गई थी. लेकिन इमली सीरियल मेरी लाइफ में चमत्कार की तरह बन कर आया. इसके बाद मैं बिग बॉस में हूं. 

इमली शो को पीक पर छोड़ना सुम्बुल के लिए आसान नहीं था. इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- ‘इस शो को छोड़ने का डिसीजन मेरा नहीं था, इस फैसले को इमली शो के मेकर्स ने लिया. और ये मेरे लिए बहुत मुश्किल था, क्योंकि मैंने ये सोचा नहीं था कि मैं इतनी जल्दी इस शो को अलविदा कह दूंगी.

सुम्बुल तौकीर (इमली) का बिग बॉस में क्या है गेम प्लान

बिग बॉस में अपने गेम प्लान के बारे में बताते हुए सुम्बुल ने कहा- मेरा कोई गेम प्लान नहीं है. मैं बस सुम्बुल तौकीर की तरह ही गेम खेलना चाहती हूं. जैसी मैं रियल लाइफ में हूं, वैसे ही रहना चाहती हूं. ज्यादा कुछ खास नहीं करना चाहती मैं. मेरी स्ट्रेंथ मेरे पापा की लिखी हुई कविताएं हैं. जो मैं खाली समय में पढ़ती रहती हूं. जब भी मैं कभी कमजोर फील करती हूं, मैं उन्हें पढ़ती हूं, वो ही मेरी हेल्प करती हैं. मेरी सिर्फ एक निजी कमजोरी है, मुझे बहुत जल्दी भूख लगती है.

अब देखना दिलचस्प होगा कि सुम्बुल कितना आग जा पाती हैं. 

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...