Home मनोरंजन फिल्म विक्रम वेधा फ्री में देखें, Telegram समेत कई वेबसाइट्स पर HD...

फिल्म विक्रम वेधा फ्री में देखें, Telegram समेत कई वेबसाइट्स पर HD में हुई लीक

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ पिछले शुक्रवार को रिलीज हो गई. लेकिन इसके निर्माता को बड़ा झटका लगा है. विक्रम वेधा को HD क्वालिटी में लीक कर दिया गया है. विक्रम वेधा फिल्म को कई वेबसाइट पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध कर दिया गया है. इसके अलावा इसे Telegram पर भी डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. 

विक्रम वेधा फिल्म को कुछ खास फिल्म नहीं लगी. लेकिन, इस लीक के बाद माना जा रहा है कि इसकी कमाई पर भी इसका असर जरुर पड़ेगा. बताया जा रहा है विक्रम वेधा 2 फाइल साइज 518MB और 1.22GB में लीक हुई है. 

इसको 480p और 720p क्वालिटी में Telegram पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवाया गया है. 1.22GB फाइल साइज में उपलब्ध मूवी 720p क्वालिटी के साथ आती है. 

इस मूवी को कई टेलीग्राम चैनल्स पर शेयर किया गया है. इससे लोग सीधे टेलीग्राम पर मूवी सर्च करके भी इसे खोज पा रहे हैं. हालांकि, टेलीग्राम के अलावा दूसरी कई वेबसाइट्स पर भी इस मूवी को डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवाया गया है.

ये पहली बार नहीं है जब मूवी लीक हो गई है. इससे पहले भी मूवी लीक होती रही है. अब मूवी को टेलीग्राम पर भी डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवा दिया जाता है. जिससे लोग आसानी से इसका एक्सेस कर पाते हैं वह भी free में . 

यह भी पढ़े: Samsung का सस्ता फोन Samsung Galaxy A04s भारत में लॉन्च, जाने क्या है खास और कीमत

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...