Home विज्ञान/तकनीक OnePlus की सस्ती स्मार्टवॉच OnePlus Nord Watch भारत में लॉन्च, 100 से...

OnePlus की सस्ती स्मार्टवॉच OnePlus Nord Watch भारत में लॉन्च, 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स, जानें कीमत

OnePlus Nord Watch को भारत में पेश कर दिया गया है. इसमें 105 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं साथ ही 1.78-इंच की AMOLED स्क्रीन 60Hz रिफ्रेश रेट और 500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस दी गई है. इसके अलावा इसमें कई हेल्थ रिलेटेड फीचर्स भी दिए गए हैं. 

OnePlus Nord Watch के स्पेसिफिकेशन्स 

इस घडी के राइट साइड में पावर बटन दिया गया है. OnePlus Nord Watch में SF32LB555V4O6 चिपसेट दिया गया है और ये RTOS पर काम करती है. साथ ही इस स्मार्टवॉच में इनबिल्ट GPS का सपोर्ट दिया गया है. ये स्मार्टवॉच हार्ट रेट और स्ट्रेस मॉनिटर के साथ आती है. इसमें SpO2 और स्लीप ट्रैकिंग फीचर भी दिया गया है.

इसमें 105 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं. कनेक्टिविटी के लिए इसमें Bluetooth 5.2 का सपोर्ट दिया गया है. इसमें 230mAh की बैटरी दी गई है जो मैग्नेटिक चार्जिंग केबल के साथ आती है. OnePlus कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 10 दिन तक चलती है. 

कीमत

OnePlus Nord Watch की कीमत india में 4,999 रुपये रखी गई है. इस स्मार्टवॉच को डीप ब्लू और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. इस स्मार्टवॉच को OnePlus स्टोर्स, OnePlus Experience स्टोर्स और ऑथोराइज्ड वनप्लस पार्टनर स्टोर्स से खरीदा जा सकता है. 

कंपनी के अनुसार, OnePlus Nord Watch को ई-कॉमर्स साइट ऐमेजॉन पर 4 अक्टूबर दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा. Axis बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर कंपनी 500 रुपये का एडिशनल डिस्काउंट देगी. ICICI बैंक कार्ड यूजर्स को भी 500 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. इस डिस्काउंट का फायदा वनप्लस स्टोर, वनप्लस स्टोर ऐप और वनप्लस एक्सपीरिएंस स्टोर्स से लिया जा सकता है.

यह भी पढ़े: Samsung का सस्ता फोन Samsung Galaxy A04s भारत में लॉन्च, जाने क्या है खास और कीमत 

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...