Home मनोरंजन Lalit Modi-Sushmita Sen: सुष्मिता सेन को डेट कर रहे ललित मोदी, ट्विटर...

Lalit Modi-Sushmita Sen: सुष्मिता सेन को डेट कर रहे ललित मोदी, ट्विटर पर शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

नई दिल्ली: आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने गुरुवार को घोषणा की कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं और जल्द ही उनके साथ शादी के बंधन में बंधने का इरादा रखते हैं। इससे पहले, ललित मोदी ने ट्विटर पर दोनों की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की थी, जिसमें अभिनेत्री को अपना बेटर हाफ’ और इसे एक नई शुरुआत बताया था।

सेन को अपना जीवनसाथी बताते हुए, ललित मोदी ने अपने प्रशंसकों को एक उन्माद में भेज दिया, जिसमें कई लोग चर्चा कर रहे थे कि क्या दोनों पहले से शादीशुदा हैं। हालांकि, उन्होंने एक अन्य ट्वीट के साथ हवा साफ करते हुए कहा, “सिर्फ स्पष्टता के लिए। शादी नहीं की – बस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वो भी एक दिन होगा। मैंने अभी घोषणा की है कि हम एक साथ हैं।”

ललित मोदी 2010 से लंदन में हैं, जब उन्होंने कर चोरी और मनी लॉन्ड्रिंग में अपनी कथित भूमिका की जांच के बीच भारत छोड़ दिया था। सुष्मिता सेन, जिन्हें 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था, ने 1996 की फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। 46 वर्षीय अभिनेत्री की दो बेटियां हैं- अलीसा और रेनी।

मोदी के इन दोनों ट्वीट्स के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। ट्विटर यूजर्स ने इस मामले पर दोनों की जमकर खिंचाई की है। ट्विटर पर पत्रकार आदित्य राज कौल ने लिखा, “एक घंटे में नई जिंदगी शुरू करने से लेकर डेटिंग के एलान तक। ललित मोदी और सुष्मिता सेन को बधाई।”

अभिषेक दारुका नाम के यूजर ने ट्वीट किया- पैसे पर मेरा भरोसा फिर कायम हो गया। यूजर @ishubham96k ने लिखा, “ये क्या हुआ, ललित मोदी ने सुष्मिता सेन से शादी कर ली। कौन कहता है कि पैसे से खुशियां नहीं खरीदी जा सकतीं। वेलू नाम के एक और यूजर ने पंचायत सीरीज से जुड़ा मीम पोस्ट किया। इसमें टैगलाइन थी- “मत देख विनोद देखा नहीं जाएगा।”

ट्विटर हैंडल @bhisham1986 ने लिखा, “भारत सरकार ललित मोदी को पकड़ने में असफल रही, लेकिन सुष्मिता सेन कामयाब हुईं। इन दोनों का मेल देखिए। पैसा ही असली भगवान है।” एक यूजर @Sports__Buff ने कहा- “यह ललित मोदी की दूसरी सबसे बड़ी उपलब्धि है, आईपीएल अभी भी पहली सबसे बड़ी है।”

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...