Friday, August 19, 2022
Advertisment
Home मनोरंजन Lalit Modi-Sushmita Sen: सुष्मिता सेन को डेट कर रहे ललित मोदी, ट्विटर...

Lalit Modi-Sushmita Sen: सुष्मिता सेन को डेट कर रहे ललित मोदी, ट्विटर पर शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

नई दिल्ली: आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने गुरुवार को घोषणा की कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को डेट कर रहे हैं और जल्द ही उनके साथ शादी के बंधन में बंधने का इरादा रखते हैं। इससे पहले, ललित मोदी ने ट्विटर पर दोनों की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की थी, जिसमें अभिनेत्री को अपना बेटर हाफ’ और इसे एक नई शुरुआत बताया था।

सेन को अपना जीवनसाथी बताते हुए, ललित मोदी ने अपने प्रशंसकों को एक उन्माद में भेज दिया, जिसमें कई लोग चर्चा कर रहे थे कि क्या दोनों पहले से शादीशुदा हैं। हालांकि, उन्होंने एक अन्य ट्वीट के साथ हवा साफ करते हुए कहा, “सिर्फ स्पष्टता के लिए। शादी नहीं की – बस एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वो भी एक दिन होगा। मैंने अभी घोषणा की है कि हम एक साथ हैं।”

ललित मोदी 2010 से लंदन में हैं, जब उन्होंने कर चोरी और मनी लॉन्ड्रिंग में अपनी कथित भूमिका की जांच के बीच भारत छोड़ दिया था। सुष्मिता सेन, जिन्हें 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था, ने 1996 की फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। 46 वर्षीय अभिनेत्री की दो बेटियां हैं- अलीसा और रेनी।

मोदी के इन दोनों ट्वीट्स के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। ट्विटर यूजर्स ने इस मामले पर दोनों की जमकर खिंचाई की है। ट्विटर पर पत्रकार आदित्य राज कौल ने लिखा, “एक घंटे में नई जिंदगी शुरू करने से लेकर डेटिंग के एलान तक। ललित मोदी और सुष्मिता सेन को बधाई।”

अभिषेक दारुका नाम के यूजर ने ट्वीट किया- पैसे पर मेरा भरोसा फिर कायम हो गया। यूजर @ishubham96k ने लिखा, “ये क्या हुआ, ललित मोदी ने सुष्मिता सेन से शादी कर ली। कौन कहता है कि पैसे से खुशियां नहीं खरीदी जा सकतीं। वेलू नाम के एक और यूजर ने पंचायत सीरीज से जुड़ा मीम पोस्ट किया। इसमें टैगलाइन थी- “मत देख विनोद देखा नहीं जाएगा।”

ट्विटर हैंडल @bhisham1986 ने लिखा, “भारत सरकार ललित मोदी को पकड़ने में असफल रही, लेकिन सुष्मिता सेन कामयाब हुईं। इन दोनों का मेल देखिए। पैसा ही असली भगवान है।” एक यूजर @Sports__Buff ने कहा- “यह ललित मोदी की दूसरी सबसे बड़ी उपलब्धि है, आईपीएल अभी भी पहली सबसे बड़ी है।”

Advertisment 2
Advertisment

Most Popular

ब्रेन डेड नहीं, कोमा में हैं राजू श्रीवास्तव, कल से बेहतर है हालत 

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर रोज नई अपडेट सामने आ रही हैं. गुरुवार को बताया गया था...

Sitapur News: सैकड़ों पीपा मिलावटी सरसों का तेल बरामद, 4 गिरफ्तार

Sitapur: कोतवाली लहरपुर पुलिस और स्वाट टीम ने एक गोदाम पर छापेमारी करते हुए भारी मात्रा में सरसों का मिलावटी तेल बरामद...

CBI Raid: मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई का छापा, कहा- कट्टर ईमानदार हूँ, जांच में करूंगा पूरा सहयोग

आबकारी नीति (Excise Policy) मामले में CBI ने दिल्ली-एनसीआर में 21 जगहों पर छापेमारी की, जिसमें दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का...

Hardoi News: नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे लाखों रुपये, कोचिंग प्रबंधक पर लगा आरोप

हरदोई: शहर कोतवाली क्षेत्र के एक कोचिंग प्रबंधक पर अग्निवीर योजना के तहत व अन्य विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर...