Home मनोरंजन Wedding Reception: पायल रोहतगी- संग्राम सिंह ने अहमदाबाद में किया रिसेप्शन का आयोजन

Wedding Reception: पायल रोहतगी- संग्राम सिंह ने अहमदाबाद में किया रिसेप्शन का आयोजन

आगरा के जेपी पैलेस में धूमधाम से शादी करने के बाद अब अभिनेत्री पायल रोहतगी और संग्राम सिंह ने एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया। रिसेप्शन पार्टी का आयोजन पायल रोहतगी के गृहनगर अहमदाबाद में किया गया। इस दौरान इस समारोह में खेल, राजनीतिक और औद्योगिक जगत की बड़ी हस्तियां शामिल हुईं।

संग्राम सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर अपने रिसेप्शन की इन फोटोज को शेयर करते हुए सभी मेहमानों का अभिनंदन किया। बता दें कि पायल रोहतगी अहमदाबाद की रहनेवाली हैं और संग्राम सिंह का भी इस शहर से काफी गहरा से रिश्ता हैं। वहीं, अहमदाबाद के बाद दोनों बहुत जल्द मुम्बई में अपने दोस्तों को भी एक रिसेप्शन पार्टी देंगे।

इस दौरान रिसेप्शन पार्टी में गुजरात के खेल मंत्री हर्ष सांघवी, गायक मित जैन, गुजराती गायक अरविंद वेगड़ा, कबड्डी खिलाड़ी राहुल चौधरी, सपना व्यास, अभिनेत्री मोनल गुर्जर, और कई शीर्ष अधिकारियों ने शिरकत करते हुए नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया।

अपने लंबे रिलेशनशिप के बाद पायल और संग्राम ने रियलिटी शो लॉकअप के दौरान अपनी शादी का एलान किया था। इसके बाद कपल ने पिछले महीने 9 जुलाई को एक- दूसरे के साथ सात फेरे लिए।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हनुमान मंदिर जाने से रोकने पर आक्रोशित किसानों ने CO और SDM की गाड़ियों पर किया जमकर पथराव

शाहजहांपुर: तिलहर में मंगलवार की शाम किसान संगठन के लोगों पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। इसके बाद किसान भड़क गए। आक्रोशित...

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...

Hardoi: सवायजपुर SDM बाल- बाल बचे, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी थी टक्कर

हरदोई : सीतापुर जिले हरगांव थाना क्षेत्र में सुबह के समय कोहरे के कारण एक अज्ञात वाहन ने SDM के वाहन में...