HomeमनोरंजनKoffee With Karan 8 में नीतू कपूर ने किया खुलासा, बहू आलिया...

Koffee With Karan 8 में नीतू कपूर ने किया खुलासा, बहू आलिया से होती है जमकर लड़ाई

Koffee With Karan 8: Neetu Kapoor: ‘कॉफी विद करण 8’ चैट शो में नीतू कपूर और जीनत अमान ने शिरकत की। दोनों ने करण जौहर के साथ मिलकर पूरे शो के दौरान खूब मस्ती की और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े ढेर सारे खुलासे किए। नीतू कपूर ने बताया की उनकी और बहू आलिया भट्ट की अक्सर लड़ाई होती रहती है। उन्होंने इस लड़ाई के पीछे का कारण भी बताया। आइए जानते हैं क्या बताया है नीतू कपूर ने।

Koffee With Karan 8 : नीतू बताया इस वजह से होती है लड़ाई

करण जौहर ने Koffee With Karan 8 शो नीतू कपूर को उनकी पोती राहा की बधाई दी। अपनी पोती राहा का नाम सुनते ही नीतू कपूर ने उसके बारे में बात करना शुरू कर दिया। नीतू ने बताया कि राहा की वजह से उनकी, बहु आलिया और सोनी राजदान दोनों से बहुत लड़ाई होती है।

लड़ाई कारण बताते हुए नीतू ने कहा, ‘बच्ची बड़ी हो रही है ऐसे में मैं राहा को पापा बोलना सिखाती हूं। लेकिन, सोनी कहती है कि नहीं! राहा पहले मम्मा बोलेगी।’ करण जौहर, नीतू की बातें सुनकर हंसने लगते हैं।

Raha

Koffee With Karan 8: राहा ने पहली बार बोला ये शब्द

नीतू कपूर ने आगे बताया कि राहा ने पहला शब्द मम्मा बोला। नीतू ने बताया, “जब आलिया ने मुझे यह बताया कि राहा ने मम्मा बोला तब मैंने कहा, नहीं! उसने मम्मा नहीं बोला है। उसने मम-मम कहा है इसलिए तू ज्यादा खुश मत हो।”

दादी नीतू ने ये भी बताया कि राहा इस वक्त मम्मा के साथ-साथ दा-दा भी बोलती है। राहा के नाम के बारे में बात करते हुए नीतू ने कहा, “मुझे लगता है कि ये नाम उस पर बिल्कुल फिट बैठता है। क्योंकि जब भी मैं उसे देखती हूं न तो मुझे बहुत सुकून मिलता है। भगवान ने उसे बहुत सुंदर और बहुत प्यारा चेहरा दिया है।”

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें