होममनोरंजनSalman Khan ने Randeep Hooda को ऐसी सलाह क्यों दी कि बाद...

Salman Khan ने Randeep Hooda को ऐसी सलाह क्यों दी कि बाद में मुश्किलें आ सकती हैं?

spot_img

Randip Hooda and salman Khan: बॉलीवुड एक्टर Randeep Hooda इन दिनों फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अपनी नई फिल्म के लिए समीक्षकों से लेकर दर्शकों तक सभी से Randeep Hooda को खूब तारीफें मिल रही हैं. स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर पर आधारित फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त Randeep Hooda ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। इंटरव्यू में Randeep Hooda ने सलमान खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया है. जहां रणदीप ने बताया कि एक बार Salman Khan ने उन्हें ज्यादा पैसे कमाने और ज्यादा काम करने की सलाह दी थी.

क्या थी Salman Khan की सलाह?

कुछ दिन पहले ही Randeep Hooda मूवीज ने यूट्यूबर रणवीर इलाहाबादी को एक इंटरव्यू दिया था। Salman Khan के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए Randeep ने कहा- ‘वह हमेशा मुझे सलाह देते हैं कि तुम्हें ज्यादा पैसा कमाना चाहिए और ज्यादा काम करना चाहिए. यदि आप अभी मेहनत नहीं करेंगे और धन नहीं कमाएंगे तो आपको बाद में समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। Randeep ने कहा- ‘मैंने उनकी कुछ ही सलाह मानी हैं, लेकिन वह हमेशा दिल से मेरे फायदे की बात करते हैं।’

Salman की सलाह नहीं मानते Randeep!

Salman Khan की सलाह पर Randeep Hooda (स्वतंत्र वीर सावरकर) ने इंटरव्यू में कहा- ‘मैं इस पर अमल नहीं कर सका, मेरे सोचने का तरीका अलग है। लेकिन मैं सलाह सुनता हूं और कहीं न कहीं उस पर अमल करने की कोशिश करता हूं, लेकिन कितनी भी कोशिश कर लूं, मैं खुद को नहीं बदल पाता। Salman Khan (Randeep और Salman मूवीज) की तारीफ करते हुए रणदीप ने कहा कि वह एक प्रखर, बुद्धिमान और विचारशील व्यक्ति हैं। आपको बता दें, Randeep Hooda और Salman Khan ने अब तक तीन फिल्मों में साथ काम किया है, जिसमें ‘किक’, ‘सुल्तान’ और ‘राधे’ शामिल हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें