Home मनोरंजन Sidhu Moose Wala Song: सिद्धू मूसेवाला का गाना SYL रिलीज

Sidhu Moose Wala Song: सिद्धू मूसेवाला का गाना SYL रिलीज

दिवंगत सिंगर व रैपर सिद्धू मूसेवाला का गाना ‘एसवआईएल’ (SYL)  रिलीज हो गया है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के करीब 26 दिन बाद उनका नया गाना रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया। सिद्धू का गाना SYL, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने को तेजी से शेयर कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में दिवंगत सिंगर को याद कर रहे हैं। SYL में सिद्धू ने सतलज-यमुना लिंक (SYL) नहर का जिक्र किया है।

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला का ये गाना 4 मिनट 9 सेकेंड का है, जो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने में पंजाब के पानी और उससे जुड़े दूसरे मुद्दों का जिक्र किया गया है। इसके साथ ही पंजाब-हरियाणा के बीच बहुचर्चित सतलज-यमुना लिंक (SYL) नहर के विवाद का जिक्र किया गया है और उसे पूरी तरह से दिखाने और बताने की कोशिश की गई है।

जानकारी के मुताबिक गाने की शुरुआत के बैकग्राउंड में आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता का बयान चलता है जिसमें वह 2024 में पंजाब की तरह हरियाणा में भी अपनी पार्टी की सरकार बनने पर हरियाणा को SYL का पानी दिलाने की बात कह रहे हैं। इसके अलावा गाने में पंजाब और पंजाबियों की शान का भी जिक्र किया गया है।

सिद्धू मूसेवाला का गाना एसवाईएल हिट हो गया है। गाना रिलीज होने के करीब चार घंटे में इसे करीब 6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस गाने को तेजी से सोशल मीडिया पर भी शेयर किया जा रहा है। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के इस गाने को उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

जिसके कमेंट सेक्शन में फैन्स सिद्धू को याद करते हुए उनके लिए खूब कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अपने दमदार गानों से सिद्धू हमेशा जिंदा रहेंगे।

सिद्धू मूसेवाला के गानों पर पिता ने दिया था बयान
याद दिला दें कि सिद्धू मूसेवाला की अरदास के वक्त उनके पिता ने कहा था कि वो गानों से सिद्धू को जिंदा रखेंगे। सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने कहा था कि वो हर 5-6 महीने में सिद्धू का एक गाना रिलीज करेंगे, जिससे करीब अगले 5-7 साल तक सिद्धू के गाने रिलीज होते रहें और लोगों के दिलों में वो जिंदा बने रहें।  

गौरतलब है कि 29 मई 2022 की शाम को पंजाब के मानसा जिले में सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। सिद्धू को मारने की जिम्मेदारी कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी ब्रार ने ली थी, जो लॉरेंस बिश्नोई का करीबी कहा जाता है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

हरदोई: अस्पताल परिसर में थूका तो देना हो 500 रुपये जुर्माना

हरदोई: जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन ओपीडी भवन का जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने सघन निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान निर्माण की...

हरदोई: दिनदहाड़े हुई 3 लाख की लूट का हुआ पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार, तमंचे के साथ रुपये भी बरामद

हरदोई: शाहाबाद में जनसेवा केंद्र संचालक से दिनदहाड़े हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो बदमाशों को...

Hardoi News: 2 करोड़ से बनेगा पाली रोडवेज बस अड्डा, बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य

पाली /हरदोई:अब पाली नगर में प्रस्तावित रोडवेज बस अड्डे के लिए अब क्षेत्रीय लोगों को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।  जल्दी ही...

हरदोई: अच्छा उत्पादन करने वाले कृषकों को किया जाये सम्मानित: जिलाधिकारी

हरदोई: कलेक्ट्रेट सभागार में शनिवार को जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा मिशन, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा...