Home मनोरंजन Sidhu Moose Wala Song: सिद्धू मूसेवाला का गाना SYL रिलीज

Sidhu Moose Wala Song: सिद्धू मूसेवाला का गाना SYL रिलीज

दिवंगत सिंगर व रैपर सिद्धू मूसेवाला का गाना ‘एसवआईएल’ (SYL)  रिलीज हो गया है। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के करीब 26 दिन बाद उनका नया गाना रिलीज हुआ, जिसे दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया। सिद्धू का गाना SYL, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने को तेजी से शेयर कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में दिवंगत सिंगर को याद कर रहे हैं। SYL में सिद्धू ने सतलज-यमुना लिंक (SYL) नहर का जिक्र किया है।

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला का ये गाना 4 मिनट 9 सेकेंड का है, जो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने में पंजाब के पानी और उससे जुड़े दूसरे मुद्दों का जिक्र किया गया है। इसके साथ ही पंजाब-हरियाणा के बीच बहुचर्चित सतलज-यमुना लिंक (SYL) नहर के विवाद का जिक्र किया गया है और उसे पूरी तरह से दिखाने और बताने की कोशिश की गई है।

जानकारी के मुताबिक गाने की शुरुआत के बैकग्राउंड में आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी सुशील गुप्ता का बयान चलता है जिसमें वह 2024 में पंजाब की तरह हरियाणा में भी अपनी पार्टी की सरकार बनने पर हरियाणा को SYL का पानी दिलाने की बात कह रहे हैं। इसके अलावा गाने में पंजाब और पंजाबियों की शान का भी जिक्र किया गया है।

सिद्धू मूसेवाला का गाना एसवाईएल हिट हो गया है। गाना रिलीज होने के करीब चार घंटे में इसे करीब 6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस गाने को तेजी से सोशल मीडिया पर भी शेयर किया जा रहा है। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के इस गाने को उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

जिसके कमेंट सेक्शन में फैन्स सिद्धू को याद करते हुए उनके लिए खूब कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अपने दमदार गानों से सिद्धू हमेशा जिंदा रहेंगे।

सिद्धू मूसेवाला के गानों पर पिता ने दिया था बयान
याद दिला दें कि सिद्धू मूसेवाला की अरदास के वक्त उनके पिता ने कहा था कि वो गानों से सिद्धू को जिंदा रखेंगे। सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने कहा था कि वो हर 5-6 महीने में सिद्धू का एक गाना रिलीज करेंगे, जिससे करीब अगले 5-7 साल तक सिद्धू के गाने रिलीज होते रहें और लोगों के दिलों में वो जिंदा बने रहें।  

गौरतलब है कि 29 मई 2022 की शाम को पंजाब के मानसा जिले में सिद्धू मूसेवाला की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। सिद्धू को मारने की जिम्मेदारी कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी ब्रार ने ली थी, जो लॉरेंस बिश्नोई का करीबी कहा जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...

Hardoi News: ग्रामीणों ने रस्सी से बांधा 8 फुट का मगरमच्छ

पाली/हरदोई: थाना क्षेत्र के गांव बाबरपुर में नाले के पास मगरमच्छ निकलने से हड़कंप मच गया। कुछ ग्रामीणों ने साहस दिखाकर उसे...

हरदोई: ससुराल वालों ने महिला कांस्टेबल से की 20 लाख की मांग, नही दिए तो अंजाम भुगतने की दी धमकी

हरदोई। अम्बेडकर नगर में तैनात महिला कांस्टेबल से उसके पति और ससुराल वालों ने 20 लाख रुपए की मांग करते हुए रुपए...

अखिलेश यादव ने मेधावियों को बांटे लैपटॉप, बोले- कसा तंज बोले सरकार बच्चों को स्कूटी कब देगी?

लखनऊ: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को यूपी बोर्ड की 10वीं व 12वीं की परीक्षा में प्रदेश में एक से पांच...
close