होममनोरंजनसाउथ के सुपरस्टार कैप्टन विजयकांत का निधन, कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

साउथ के सुपरस्टार कैप्टन विजयकांत का निधन, कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

साउथ के सुपरस्टार और DMDK के फाउंडर विजयकांत का 71 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। बताया जाता है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उन्होंने चेन्नई के एक अस्पताल में आखिरी सांस ली।

अस्पताल ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि उन्हें निमोनिया के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उनका इलाज के दौरान निधन हो गया। उनके पार्थिव शरीर को एंबुलेंस से घर ले जाया गया है। डीएमडीके पार्टी ने इस मामले में बयान जारी करते हुए कहा कि वो कोरोना से पीड़ित थे। अस्पताल में उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था।

आपको बता दें कि प्रसिद्ध तमिल अभिनेता और देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कड़गम (DMDK) के संस्थापक विजयकांत, जिनको प्यार से कैप्टन के नाम से पुकारा जाता है। उनका लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी।

कैप्टन विजयकांत की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल प्रशासन ने वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा था। यहां गुरुवार सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली। 71 वर्षीय अभिनेता से नेता बने विजयकांत को सर्दी और खांसी की गंभीर शिकायत थी। उनके निधन की खबर से शुभचिंतको,प्रसंशको में शोक की लहर दौड़ गई है।

कैप्टन विजयकांत का निधन की अस्पताल ने की पुष्टि

चेन्नई के एमआईओटी अस्पताल द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि कैप्टन विजयकांत 26 दिसंबर को निमोनिया के कारण भर्ती कराया गया था। मियाट अस्पताल के प्रबंधक डॉ.पृथ्वी मोहनदास ने बताया कि विजयकांत को निमोनिया के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था और वेंटिलेटर सपोर्ट के साथ उनका इलाज किया गया था।

मेडिकल स्टाफ की कड़ी मेहनत के बावजूद आज सुबह 28 दिसंबर 2023 को उनका निधन हो गया। विजयकांत के निधन की खबर की पुष्टि पार्टी ने भी की है

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें