Homeमनोरंजन'Heeramandi' के नए पोस्टर धमाकेदार हैं, 14 साल बाद स्क्रीन पर वापसी...

‘Heeramandi’ के नए पोस्टर धमाकेदार हैं, 14 साल बाद स्क्रीन पर वापसी करेंगे Fardeen Khan

spot_img

Heeramandi: Sanjay Leela Bhansali अपने शानदार प्रोजेक्ट्स के लिए मशहूर हैं। इन दिनों इंटरनेट पर उनकी आने वाली सीरीज को लेकर काफी चर्चा है। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा से लेकर मनीषा कोइराला तक कई सितारे नजर आ रहे हैं. कुछ समय पहले ही मेकर्स ने एक नया पोस्टर भी जारी किया है। इन पोस्टर्स में Fardeen Khan से लेकर शेखर सुमन तक कई सितारे नजर आ रहे हैं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

Fardeen 14 साल बाद पर्दे पर वापसी करेंगे

Fardeen Khan 14 साल बाद ‘Heeramandi’ में नजर आएंगे। फर्स्ट लुक में एक्टर पिंक कुर्ता पायजामा और शॉल पहने पोज देते नजर आ रहे हैं. कहानी के मुताबिक उनका किरदार दिलचस्प होने वाला है. एक्टर आखिरी बार फिल्म ‘Dulha Mil Gaya’ में नजर आए थे।

शेखर सुमन भी नजर आएंगे

Sanjay Leela Bhansali की सीरीज में शेखर सुमन भी नजर आएंगे. वह जुल्फिकार के किरदार में नजर आएंगे. पोस्टर में वह अपनी मूंछों पर ताव देते नजर आ रहे हैं.

ताहा शाह और अध्ययन सुमन का फर्स्ट लुक

मेकर्स ने ताहा शाह और अध्ययन सुमन का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है. पोस्टर में सभी सितारे एक अनोखा किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. सीरीज को देखने के लिए फैंस और भी ज्यादा उत्साहित हो गए हैं.

1 मई को निकलेगा

‘Heeramandi’ 1 मई को Netflix पर रिलीज हो रही है। आठ भाग की श्रृंखला 190 देशों में लॉन्च की जाएगी। सीरीज के गानों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. इस सीरीज में कई सितारे किरदार निभाते नजर आएंगे.

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें