Homeखेल जगतIPL 2024: मुंबई इंडियंस की ताकत दोगुनी होगी, टीम के खतरनाक बल्लेबाज...

IPL 2024: मुंबई इंडियंस की ताकत दोगुनी होगी, टीम के खतरनाक बल्लेबाज मैच खेलने को तैयार

spot_img

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन में संघर्ष कर रही मुंबई इंडियंस ने दुनिया के नंबर एक T20 बल्लेबाज Suryakumar Yadav को टीम के अभ्यास सत्र में शामिल करने से राहत की सांस ली है. चोट के कारण लंबे समय तक क्रिकेट से दूर रहे Suryakumar Yadav ने नेट सेशन में प्रैक्टिस की और बिना किसी परेशानी के बड़े शॉट्स लगाए. इससे उम्मीद जगी है कि वह दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ टीम के आगामी मैच में मैदान पर उतर सकते हैं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

मुंबई इंडियंस की ताकत होगी दोगुनी!

पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस टीम ने नए कप्तान हार्दिक पंड्या के नेतृत्व में इस सीजन में अपने पहले तीन मैच हारकर बेहद निराशाजनक शुरुआत की है. 33 साल का ये आक्रामक बल्लेबाज जनवरी से ही क्रिकेट से दूर है. Suryakumar Yadav को स्पोर्ट्स हर्निया से उबरने के लिए सर्जरी का सहारा लेना पड़ा। वह टखने की चोट से भी जूझ रहे थे जो उन्हें पिछले साल के अंत में भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान लगी थी।

मैच खेलने के लिए तैयार है टीम का घातक बल्लेबाज!

Suryakumar Yadav अभ्यास सत्र के लिए वानखेड़े स्टेडियम पहुंचने वाले पहले खिलाड़ी थे. वह दोपहर के सत्र में टीम के अन्य खिलाड़ियों से एक घंटे से अधिक समय पहले पहुंचे. Suryakumar Yadav ने नेट सेशन में एक घंटे से ज्यादा समय तक बल्लेबाजी का अभ्यास किया. कुछ दिन पहले ही उन्हें नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) ने मुंबई इंडियंस टीम में शामिल होने की मंजूरी दी थी।

नेट्स पर जमकर शॉट्स खेले

दाएं हाथ के बल्लेबाज Suryakumar Yadav ने थ्रोडाउन विशेषज्ञों और स्पिनर कुमार कार्तिकेय के खिलाफ बल्लेबाजी की और मैदान के सभी हिस्सों में स्ट्रोक लगाए। उन्होंने गेंद को बिल्कुल वैसे ही मारा जैसा वह चाहते थे।’ मौजूदा टूर्नामेंट में लगातार तीसरी हार के बाद टीम थोड़े ब्रेक के लिए जामनगर चली गई. इस बीच, दिल्ली कैपिटल्स और ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर Suryakumar के बगल में नेट पर बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे थे।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें